24 मई 2019, शुक्रवार | समय 17:07:43 Hrs
Republic Hindi Logo

कटिहार में बागी एमएलसी बिगाड़ेंगे बीजेपी का खेल

By Republichindi desk | Publish Date: 3/28/2019 2:49:59 PM
कटिहार में बागी एमएलसी बिगाड़ेंगे बीजेपी का खेल

रिपब्लिक डेस्क: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को खेल को बीजेपी के बागी बिगाड़नेवाले हैं. कटिहार की सीट पर जनता दल यूनाइटेड के अधिकृत उम्मीदवार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के एक बागी उम्मीदवार ने नामांकन करने की घोषणा की है. भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद अशोक अग्रवाल को मनाने की कोशिशें विफल हो गई हैं. अशोक अग्रवाल ने कटिहार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है.

नित्यानंद राय की कोशिशें बेकार

अशोक अग्रवाल को मनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय भी कटिहार पहुंचे थे. कटिहार पहुंचने के बाद अशोक अग्रवाल से मिलने भी गए. अशोक अग्रवाल को समझाने की कोशिशें हुई लेकिन अभी तक भाजपा के लिए कोई अच्छी खबर नहीं आई है. नित्यानंद राय के घर से बाहर निकलने के बाद अशोक अग्रवाल ने चुनाव लड़ने की घोषणा की. उन्होंने स्थानीय मीडियाकर्मियों को बताया है कि वे हर हाल में चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कुछ कहने आए थे और उनसे निजी बातचीत हुई है. हालांकि भले इसे निजी बातचीत कहा जा रहा हो लेकिन प्रदेश अध्यक्ष अशोक अग्रवाल को चुनाव लड़ने से मना करने गए थे, लेकिन बात अभी तक नहीं बनी. भाजपा एमएलसी के चुनाव लड़ने से यह स्पष्ट हो गया है कि अभी और ज्यादा परेशानियां खड़ी होंगी.

जदयू के खाते में गई है कटिहार सीट

बिहार एनडीए में सीटों के बंटवारे के बाद कटिहार की सीट जनता दल यूनाइटेड के खाते में गई है. जदयू ने पूर्व मंत्री दुलालचंद गोस्वामी को वहां से उम्मीदवार बनाया है. बेहद साधारण पृष्ठभूमि के दुलालचंद गोस्वामी की इलाके में अच्छी खासी पकड़ भी है. यह सीट जदयू के खाते में आने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा चुनाव लड़ने की घोषणा करने से एनडीए में भी असमंजस की स्थिति बन गई है. कटिहार के अलावा बांका की सीट पर भी यही स्थिति है.
बांका की सीट जदयू के खाते में गई है. गिरधारी यादव को जदयू ने उम्मीदवार बनाया है. एनडीए  द्वारा उम्मीदवार की घोषणा किए जाने के बाद पूर्व सांसद पुतुल देवी नाराज हो गई हैं.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus