19 दिसम्बर 2018, बुधवार | समय 15:23:38 Hrs
Republic Hindi Logo

निरहुआ की 'बॉर्डर' ने बिहार में किया कमाल, सलमान भी रहे पीछे

By Republichindi desk | Publish Date: 6/16/2018 12:53:44 PM
निरहुआ की 'बॉर्डर' ने बिहार में किया कमाल, सलमान भी रहे पीछे
पटनाः भोजपुरी फिल्म जगत के स्टार निरहुआ की बहुचर्चित फिल्म 'बॉर्डर' ने बिहार में पहले ही दिन अपना कमाल दिखा दिया है. निरहुआ की इस फिल्म ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को भी पछाड़ दिया है. जिन-जिन शहरों में दोनों फिल्में साथ में लगी है. वहां निरहुआ की 'बॉर्डर' ने सलमान 'रेस 3' की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है.
मोतिहारी में एक ही कैम्पस में दो सिनेमा हॉल है. संगीत सिनेमा और पायल सिनेमा. जायसवाल बंधु के इन सिनेमाघरों के साइकिल स्टैंड का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें संगीत सिनेमा के साईकल स्टैंड में जहां रेस 3 लगी है वहां केवल 10 साईकल लगे हैं. वहीं दूसरी ओर पायल में जहां 'बॉर्डर' लगी है वहां साइकिल की लंबी कतार है.
भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' में निरहुआ भारतीय सेना के एक जवान के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में निरहुआ हीरोइन भोजपुरी फिल्म जगत की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हैं. फिल्म में एक्शंन और देशभक्ति का जबरदस्तज डोज है. निरहुआ की हीरोइन बनी आम्रपाली इस फिल्म में नगमा के किरदार में नजर आ रही हैं जो सबकुछ छोड़ कर निरहुआ के पास आ जाती है.
इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर भी जबरदस्तब रिस्पॉहन्सै मिला है. एक फौजी के किरदार में निरहुआ काफी जंच रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इस फिल्म में नगमा के किरदार में एकदम अलग नजर आ रही हैं.
 

Challenge accepted @dineshlalyadav 😍❤️#Border #thisEid

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की फिल्म बॉर्डर भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है.
लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने इस फिल्म के एक-एक दृश्य पर काफी मेहनत की है और अब दर्शकों के रिस्पांस से लगता है कि निरहुआ की आजतक की सभी फिल्मों से अलग हटकर बॉर्डर सफलता की नई कहानी लिखेगी.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus