23 सितम्बर 2019, सोमवार | समय 21:00:59 Hrs
Republic Hindi Logo

दाढ़ी और पगड़ी के कारण सिख युवक को नहीं मिली रेस्तरां में एंट्री

By Republichindi desk | Publish Date: 9/11/2019 3:12:46 PM
दाढ़ी और पगड़ी के कारण सिख युवक को नहीं मिली रेस्तरां में एंट्री

रिपब्लिक डेस्कः पहले तो सिखों की दाढ़ी और पगड़ी पर सिर्फ विदेशियों को ही परेशानी होती थी, लेकिन ताजा मामला देश की राजधानी दिल्ली से आई है. जहां एक युवक को दाढ़ी और पगड़ी होने के कारण रेस्तरां में एंट्री नहीं मिली. बताया जा रहा है कि सिख युवक एक फैशन डिजाइनर है. जिसका नाम परम साहिब बताया जा रहा है. हालांकि बाद में रेस्तरां के मालिक ने मैनेजर को काम से निकाल दिया और सिख युवक से माफी भी मांगी.

बता दें कि फैशन डिजाइनर को रेस्तरां के मैनेजर ने यह कह कर रोक दिया कि उसके धर्म और पहनावे को लेकर उन्हें आपत्ति है. इसके बाद परम ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर दी. देखते ही देखते उनकी ये पोस्ट वायरल हो गई. इसके बाद रेस्तरां के मालिकों की नींद खुली और उन्होंने उनसे माफी मांगी. साथ ही आरोपी मैनेजर को भी नौकरी से निकाल दिया.

वहीं, परम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंटर पर लिखा कि शनिवार को मुझे और मेरे दोस्तों को रेस्तरां में एंट्री नहीं दी गई क्योंकि 'मैं एक सरदार हूं.' मेरी दाढ़ी, पिंक पटका और शर्ट पर रेस्तरां के मैनेजर को आपत्ति थी. परम ने बताया कि इस दौरान काउंटर पर बैठे एक शख्स ने उनकी महिला दोस्त के साथ भी बदतमीजी की. काउंटर पर बैठे व्यक्ति ने कहा कि हम सिख लोगों को लाउंज में प्रवेश नहीं देते और वो उनका मोटो है. बाद में उसने कहा कि परम की पिंक शर्ट उन्हें पसंद नहीं थी.

बता दें कि परम ने मंगलवार को एक बार फिर पोस्ट डालकर बताया कि रेस्तरां के मालिकों ने अपनी गलती मान ली है और आरोपी क्लब मैनेजर रवि को निकाल दिया है. इसके साथ ही परम ने रेस्तरां का माफीनामा भी पोस्ट किया. परम ने बताया कि हमने माफी स्वीकार करने के साथ ही रेस्तरां के मालिकों के सामने शर्त रखी थी कि वो 100 गरीब लोगों को लंगर खिलाएंगे जो उन्होंने मान लिया.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus