23 जुलाई 2019, मंगलवार | समय 12:14:48 Hrs
Republic Hindi Logo

तेजस्वी बोले- लालू जी के साथ बुरा सलूक, जनता करेगी न्याय

By Republichindi desk | Publish Date: 4/10/2019 5:39:12 PM
तेजस्वी बोले- लालू जी के साथ बुरा सलूक, जनता करेगी न्याय

पटना: बिहार के पूर्व उप -मुख्यमंत्री और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खगड़िया में भारतीय जनता पार्टी और  नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ बढ़िया सलूक नहीं हो रहा है. उन्होने कहा कि जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है और जनता की अदालत से उन्हें न्याय जरूर मिलेगा.

भाजपा सरकार पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने कहा कि झारखंड के जेल में सजा काट रहे उनके पिता के साथ जेल में अच्छा बर्ताव नहीं किया जा रहा है. उन्होने आरोप लगाया कि झरखंड की भाजपा सरकार के इशारे पर जेल वार्ड में हमेशा तलाशी ली जाती है और उनका मेडिकल चेकअप भी जेल में सही तरीके से नहीं किया जाता है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जेल में बेहतर उपचार की व्यवस्ता भी नहीं है. तेजस्वी ने कहा कि उनके पिता को केंद्र की मोदी और बिहार की नीतीश सरकार ने साजिश के तहत जेल भेजा है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार में लालू के प्रभाव और जनाधार से पलटू चाचा और मोदी सरकार डरी है.

मुकेश साहनी के पक्ष में मांगा वोट

खगड़िया के गोगरी भगवान हाई स्कूल में आयोजित जनसभा में तेजस्वी ने लोगों से अपील किया कि संविधान बचाने के लिए खगड़िया से महागठबंधन प्रत्यसी मुकेश सहनी को अपना वोट दें. तेजस्वी ने नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर निशाना साधते हुए कहा कि पलटू चाचा इंजीनियर हैं. लिहाजा बिहार में शराबबंदी के नाम पर घोटाला कर रहे हैं. पहले जो शराब का बोतल दो सौ रुपया में मिलता था आज दो हजार में मिलता है. उन्होने लोगों से मुकेश साहनी को वोट करने की अपील करते हुए कहा कि महागठबंधन देश और संविधान को बचाने की लड़ाई लड़ रहा है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus