24 अप्रैल 2019, बुधवार | समय 03:39:14 Hrs
Republic Hindi Logo

पटना के मोस्ट वांटेड अपराधी उज्ज्वल ने किया सरेंडर

By Republichindi desk | Publish Date: 4/15/2019 11:16:51 AM
पटना के मोस्ट वांटेड अपराधी उज्ज्वल ने किया सरेंडर

पटना: राजधानी और आसपास के ग्रामीण इलाकों में पुलिस के लिए सरदर्द साबित हो रहे कुख्यात अपराधी सरगना उज्ज्वल सिंह ने सरेंडर कर दिया है. पटना बाइपास पर सिपाही मुकेश सिंह की हत्या कर इसने पुलिस महकमे में सनसनी फैला दी थी. कई हत्याओं को अंजाम देने वाले इस अपराधी के पीछे पटना पुलिस कई महीनों से लगी थी.

मुचकुंद का है दाहिना हाथ

पटना पुलिस ख़ातिर सिरदर्द बन चुके जिले के टॉप टेन लिस्ट में शामिल कुख्यात अपराधी उज्जवल ने पुलिस दबिश के आज़िज़ आकर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है. नौबतपुर चेचौल निवासी मुचकुंद के पुलिस एनकाउंटर में ढेर होने के बाद से गिरोह की कमान उज्ज्वल संभाल रहा था। पिछले दिनों उज्जवल के बेहद करीबी शागिर्द रवि ने दानापुर कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था. पटना पुलिस उज्ज्वल के साथ रवि की भी तलाश कर रही थी. रवि के सरेंडर करने के बाद से ही कयास लगाया जा रहा था कि जल्द ही उज्जवल भी आत्मसमर्पण कर सकता है. इसको लेकर पुलिस भी सतर्क थी, लेकिन तमाम पुलिसिया सतर्कता के बाद भी उज्जवल आज अहले सुबह कोर्ट खुलने से पहले ही कोर्ट परिसर में प्रवेश कर गया. कोर्ट का कामकाज शुरू होते ही उसने बिहटा थाना कांड संख्या -342 /19 में सरेंडर कर दिया.

कई मामलों में था शामिल

उज्जवल पर रामपुर के दोहरे हत्याकांड, विपुल हत्याकांड, सिपाही मुकेश सिंह हत्याकांड सहित कई गंभीर आरोप हैं. इसके अलावा रंगदारी और फिरौती वसूली के भी मामले उसपर दर्ज हैं. उज्ज्वल के सरेंडर करने से पुलिस ने राहत की सांस ली है.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus