24 अप्रैल 2019, बुधवार | समय 03:28:28 Hrs
Republic Hindi Logo

सूरजभान की बड़ी हुंकार- हर हाल में जीतेंगे नवादा मुंगेर बेगूसराय

By Republichindi desk | Publish Date: 3/24/2019 9:58:51 AM
सूरजभान की बड़ी हुंकार- हर हाल में जीतेंगे नवादा मुंगेर बेगूसराय
पटना: लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह ने बहुत बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि नवादा, मुंगेर और बेगूसराय सीट को लेकर किसी को कोई कंफ्यूजन नहीं रहना चाहिए. उन्होंने दावा किया है कि तीनों सीट हर हाल में एनडीए जीतेगा.
 
सूरजभान बोले- मेरे रेडियस की हैं तीनों सीटें
 
लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने कहा कि नवादा, मुंगेर और बेगूसराय उनके रेडियस की सीटें हैं. तीनों सीटों पर हर हाल में एनडीए प्रत्याशियों की जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि सीट को लेकर जितनी बातें होनी थी, वह हो चुकी है और अब एक ही लक्ष्य है कि तीनों सीट जीतकर पूरे बिहार में एनडीए का झंडा गाड़ना है. उन्होंने यह भी कहा कि नवादा, मुंगेर और बेगूसराय से हर हाल में एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करना ही उनका एकमात्र एजेंडा है. उन्होंने कहा कि नवादा से लोजपा प्रत्याशी चन्दन कुमार, मुंगेर से जदयू प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह और बेगूसराय से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी गिरिराज सिंह की जीत हर हाल में सुनिश्चित है और इस जीत को सुनिश्चित करने में वे कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि तीनों सीटों पर उनका जितना भी प्रभाव है और जितनी भी क्षमता है, सारी ताकत लगाकर तीनों प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करेंगे.
 
सारे विवादों से दादा का स्पष्ट इंकार
 
पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने कहा कि सीटें तय करते समय जब एक पार्टी की सीट दूसरे पार्टी के पास जाती है तो नेताओं और कार्यकर्ताओं को दुख होना स्वाभाविक है लेकिन एक बार शीर्ष नेतृत्व ने जब फैसला कर दिया तो सभी नेताओं-कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि उस फैसले पर अमल करते हुए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित की जाए. उन्होंने कहा कि बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर तीनों दलों के शीर्ष नेतृत्व ने रजामंदी दे दी है तो उनकी और सभी नेताओं-कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी है कि बिना कुछ इधर-उधर देखें प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित कराएं. उन्होंने यह भी कहा कि किसी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता के बीच कोई गफलत नहीं रहेगी.
 
वीणा देवी पर बच्चों को संभालने की भी है जिम्मेवारी
 
पूर्व सांसद ने कहा कि उनके परिवार में एक हादसा हो गया था और घर में दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. लिहाजा उन बच्चों के देखभाल की जिम्मेवारी भी उनकी है. उन्होंने कहा कि राजनीति में चंदन काफी मजबूती के साथ स्थापित हैं और कई सालों से वह नवादा इलाके में सक्रिय रहा था. उन्होने कहा कि वे चन्दन का सारथी बनकर वहां चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि चंदन युवा है और लोगों की सेवा बढ़िया तरीके से करेगा.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus