23 अक्तूबर 2019, बुधवार | समय 06:15:39 Hrs
Republic Hindi Logo

रांची में स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली

By Republichindi desk | Publish Date: 9/21/2019 5:58:38 PM
रांची में स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली

रिपब्लिक डेस्क: झारखंड की राजधानी रांची के अरगोड़ा चौक से दुकान बंद कर घर लौट रहे जेवर कारोबारी विपिन प्रसाद को गोली मार दी गई. घटना शुक्रवार की रात करीब 10 बजे की है. जब वे अपने भाई प्रकाश सोनार के साथ अलग-अलग बाइक से नयासराय स्थित घर लौट रहे थे. उसी दौरान पुंदाग-नयासराय पुल के पास पहले से घात लगाए तीन नकाबपोश अपराधियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की.

पहले प्रकाश के पॉकेट में झपटने की कोशिश की. इससे वे लड़खड़ा गए. फिर विपिन की बाइक से उनकी बाइक सटा, इससे विपिन गिर गए. इसके बाद अपराधियों ने अचानक विपिन पर प्वाइंट करते हुए गोली मार दी. इसके बाद बाइक पर सवार होकर तेजी से भाग निकले. बता दें कि गोली उनके पेट में लगी है. गोली लगने के बाद विपिन घायल होकर गिर पड़े. इसबीच साथ में मौजूद भाई ने वहां से गुजर रहे एक कार को रोका और अस्पताल ले जाने में मदद की गुहार लगाई. इससे एक राहगीर ने उन्हें अपनी कार में बैठाकर अस्पताल पहुंचाया. उन्हें मेडिका के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. मेडिका के डॉक्टर देर रात तक उनके शरीर से गोली निकालने के प्रयास में जुटे थे.

फायरिंग की सूचना पुंदाग और नगड़ी थाने की पुलिस मिली. इसके बाद घटनास्थल पर नगड़ी थानेदार संतोष पांडेय और पुंदाग ओपी प्रभारी पहुंचे. घटनास्थल पर छानबीन की. हालांकि कोई सुराग नहीं मिला. बाद में पुलिस के अधिकारी मेडिका पहुंचकर जानकारी ली. मौके पर ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर, हटिया डीएसपी प्रभात रंजन बरवार सहित अन्य अधिकारी भी पहुंचे. पुलिस गोलीबारी के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. विपिन प्रसाद के साथ मौजूद भाई प्रकाश का कहना है कि लूट के इरादे से अपराधियों ने गोली मारी है. हालांकि गोली मारने के बाद अपराधी तेजी से नयासराय रोड की ओर भाग निकले. बताया जा रहा है कि एक दिन पहले भी उन्हें रास्ता रोकने का प्रयास किया गया था. फिलहाल पुलिस अलग-अलग पहलुओं पर छानबीन कर रही है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus