23 अक्तूबर 2019, बुधवार | समय 05:16:25 Hrs
Republic Hindi Logo

उग्रवादियों को मुख्यमंत्री ने दी चेतावनी, कहा- सरेंडर कर दो, नहीं तो पाताल से ढूंढ़कर मारेंगे

By Republichindi desk | Publish Date: 10/3/2019 5:04:37 PM
उग्रवादियों को मुख्यमंत्री ने दी चेतावनी, कहा- सरेंडर कर दो, नहीं तो पाताल से ढूंढ़कर मारेंगे

न्यूज डेस्कः झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गुरुवार को सिमडेगा और गुमला में जनसभाओं को संबोधित किया. उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में  उग्रवादियों को सख्त संदेश देते हुए कहा  कि ‘समय देता हूं. सरेंडर कर दो. नहीं तो पाताल से ढूंढ़कर मारेंगे. साथ ही उन्होंने उग्रवादियों को मुख्यधारा में लौटने की सलाह दी.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने  कहा कि कांग्रेस के 60 साल के शासनकाल का आकलन 5 वर्ष के भाजपा के शासनकाल से करें. वर्तमान सरकार ने घर-घर बिजली, घर-घर एलपीजी, स्वास्थ्य की सुविधा, सड़क, मुफ्त आवास समेत अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि सिमडेगा में गरीबी है. यह जिला विकास से अछूता है. इसलिए हमारी सरकार ने अतिरिक्त बजट का प्रावधान करते हुए सिमडेगा के विकास के लिए 50 करोड़ रुपये दिये.

श्री दास ने कहा कि अब भी कुछ काम अधूरे हैं. उसे पूरा करना है. इसलिए वह जनता का आशीर्वाद लेने आये हैं. उन्होंने कहा, ‘आप फिर से हमें आशीर्वाद दें और झारखंड के विकास को गतिमान रखें.’ उन्होंने कहा कि यही कार्य अगर 60 साल सत्ता में रहने वाली कांग्रेस और झारखंड नामधारी पार्टियां करतीं, तो सिमडेगा समेत पूरे राज्य की स्थिति कुछ और होती.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus