26 अगस्त 2019, सोमवार | समय 05:49:40 Hrs
Republic Hindi Logo

मसूद ने उगला जहरः कहा- भारत अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होगा

By Republichindi desk | Publish Date: 8/10/2019 3:51:28 PM
मसूद ने उगला जहरः कहा- भारत अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होगा

रिपब्लिक डेस्कः जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद-370 के  हटाए जाने के बाद से भारत और पाक के बीच बढ़े तनाव के बीच अब आतंकी मसूद अजहर ने भारत को धमकी देते हुए कहा है कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाने के बाद भी भारत अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं हो सकेगा. एक खबर एजेंसी के मुताबिक मसूद अजहर का ये बयान मैसेजिंग ऐप टेलिग्राम में सामने आया है.

बताया जा रहा है कि आतंकी मसूद अजहर ने कहा है कि जिस तरह से कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा छीन लिया गया है उससे लगता है कि भारत सरकार ने अपनी हार स्वीकार कर ली है. अजहर ने कहा कि भारत सरकार के इस कदम से मुस्लिम अपना हक खो देंगे और भारत के बड़े कारोबारी कश्मीर में जमीन खरीद लेंगे. अजहर ने धमकी देते हुए कहा कि कश्मीर के लोग भारत के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होने देंगे. जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख और संयुक्त राष्ट्र के प्रतिबंधित आतंकवादी मसूद अजहर ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से संवैधानिक दर्जा छीनकर अच्छा नहीं किया. आतंकी ने धमकी देते हुए कहा कि मुजाहिदीन अपने मकसद के करीब पहुंच चुके हैं. अजहर का ये कथित मैसेज फरान जेफरी के नाम से सामने आया है. उसने कहा है कि कश्मीर में जिहाद का एक अध्याय पूरा हो गया है.

वहीं, आतंकी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री सोचते हैं कि अगर कश्मीर से विशेष दर्जा खत्म हो जाएगा तो भारत के हिंदू पूंजीवादी पूरे कश्मीर को खरीद लेंगे और फिर वे पर्यटन और गलत तरीकों से पैसा कमाएंगे, जबकि कश्मीरी मुस्लिम अपना अस्तित्व खो देंगे. अजहर ने कहा, भारत का ऐसा सपना कभी पूरा नहीं होगा.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus