23 अगस्त 2019, शुक्रवार | समय 08:33:06 Hrs
Republic Hindi Logo

एफ-16 फाइटर जेट कैलिफोर्निया के निकट क्रैश ,पायलट सुरक्षित

By Republichindi desk | Publish Date: 5/17/2019 1:21:35 PM
एफ-16 फाइटर जेट कैलिफोर्निया के निकट क्रैश ,पायलट सुरक्षित

न्यूज डेस्कः एफ-16 फाइटर जेट विमान कैलिफोर्निया के मार्च एयर रिजर्व बेस के पास क्रैश होकर पास ही में मौजूद वेयरहाउस में जा घुसा गया. प्लेन क्रैश होने से पहले पायलट अपना बचाव करने में सफल रहा. बाद में पायलट को हॉस्पिटल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि पायलट को ज्यादा चोट नहीं लगी है. दुर्घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच कर राहत कार्य शुरु किया.यह हादसा करीब साढ़े तीन बजे हुआ.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाइड्रोलिक फेल्योर के कारण प्लेन क्रैश हुआ. अधिकारी दुर्घटना के सभी पहलुओं और जान-माल के नुकसान आदि के बारे में जांच कर रहे हैं. हादसा उस वक्त हुआ, जब एफ-16 लड़ाकू विमान रुटीन प्रैक्टिस के लिए उड़ान पर था. लांस एंजेल्स टाइम्स ने एक अग्निशमन अधिकारी के हवाले से बताया कि क्रैश होने के दौरान आग लगने की छोटी घटना भी हुई. दुर्घटना की सामने आई तस्वीरों में बिल्डिंग की छत पर बड़ा होल हुआ दिख रहा है. रनवे के आखिर में स्थित गोदाम में घुस गया.

कंपनी के सीईओ माइक जॉनसन ने बताया है कि वेयर हाउस में मौजूद सभी कर्मचारी सुरक्षित हैं. वेयर हाउस, इंक वॉटर के स्वामित्व में है. यह कंपनी एचवीएसी, वाणिज्यिक, आवासीय, अपशिष्ठ जल उद्योग उत्पादों से जुड़ी है. पेरिस सैन बर्नाडिनो के दक्षिण में स्थित है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus