24 अप्रैल 2019, बुधवार | समय 04:25:13 Hrs
Republic Hindi Logo

तेज प्रताप यादव की मतवाली चाल पर राबड़ी देवी ने लगाया अंकुश

By Republichindi desk | Publish Date: 4/8/2019 10:26:26 AM
तेज प्रताप यादव की मतवाली चाल पर राबड़ी देवी ने लगाया अंकुश
पटना: सियासी गलियारों में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव मतवाली चाल चल रहे थे. तेज प्रताप यादव की मतवाली चाल पर राबड़ी देवी ने बड़ा अंकुश लगाया है. सियासी गलियारों से मिल रही खबरों के अनुसार तेज प्रताप यादव के बागी तेवरों पर राबड़ी देवी ने लगाम लगाई है. अब तेज प्रताप यादव बैकफुट पर नजर आ रहे हैं.

तेजस्वी नहीं थे झुकने को तैयार
 
तेज प्रताप यादव के बागी तेवरों के बाद भी तेजस्वी यादव झुकने को तैयार नहीं थे. जहानाबाद और शिवहर की सीट पर तेज प्रताप यादव से राय लेने की बात तो दूर सार्वजनिक तौर पर उनके द्वारा किए गए अनुरोध को भी तेजस्वी ने नकार दिया. जहानाबाद और शिवहर की सीटों पर तेज प्रताप यादव अपनी पसंद का उम्मीदवार उतारना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं सका. तेज प्रताप यादव ने महाभारत का संकेत दिया था. अपने टि्वटर हैंडल पर उन्होंने जब नाश मनुज पर छाता है पहले विवेक मर जाता है की पंक्तियां लिख कर एक तरह से जंग का शंखनाद किया था. हालांकि इसका कोई असर नहीं हुआ. अपने सियासी बाणों को निष्प्रभावी होता देख तेज प्रताप यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. इसके बाद राबड़ी देवी ने कड़ा रुख अपनाया और तेज प्रताप यादव से उन्होंने बात की. सूत्रों के अनुसार राबड़ी देवी द्वारा हस्तक्षेप किए जाने के बाद तेज प्रताप यादव को बैकफुट पर जाना पड़ा और उन्होंने अपना संवाददाता सम्मेलन रद्द कर दिया.
 
पार्टी में पूरी तरह उपेक्षित महसूस कर रहे हैं तेज प्रताप
 
लालू राबड़ी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपनी पार्टी में पूरी तरह खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं. तेज प्रताप यादव से ना तो कोई राय ही ली जाती है और न निर्णय प्रक्रिया में उनकी कोई भूमिका होती है. जाहिर है यह तेज प्रताप यादव को जरा भी अच्छा नहीं लग रहा है. हालांकि उनके तेवरों और उनकी बातों का कोई असर होता हुआ दिख भी नहीं रहा है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus