24 अप्रैल 2019, बुधवार | समय 03:27:44 Hrs
Republic Hindi Logo

प्रशांत किशोर ने आंध्र प्रदेश में कराई बिहार की बेइज्जती, चंद्रबाबू नायडू ने बताया बिहारी डकैत

By Republichindi desk | Publish Date: 3/19/2019 10:46:07 AM
प्रशांत किशोर ने आंध्र प्रदेश में कराई बिहार की बेइज्जती, चंद्रबाबू नायडू ने बताया बिहारी डकैत

पटना: जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर एक बार फिर नए विवादों में हैं. इस बार आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने उन्हें निशाने पर लिया है. बिहारी डकैत तक करार देते हुए चंद्रबाबू नायडू ने यहां तक कह डाला कि यह आंध्र प्रदेश है, बिहार नहीं.

डाटा चोरी का आरोप

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने आंध्र प्रदेश के ओंगोल में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर को बिहारी डकैत तक कह डाला और कहा है कि प्रशांत किशोर ने आंध्र प्रदेश में फॉर्म 7 का बहुत बड़ा घोटाला किया है। उन्होंने यह भी कहा कि जगन मोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस के साथ मिलकर उन्होंने टीडीपी के प्रति सहानुभूति रखने वाले लाखों वोटरों के नाम वोटर लिस्ट से कटवाए हैं. उन्होने यह भी कहा कि जांच में यह भी पता चला है कि सारा खेल बिहार से रचा गया है और नाम कटवाने के लिए भेजे गए आवेदन बिहार से भेजे गए थे. उन्होंने यह भी कहा कि टीडीपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से जुड़े कई डाटा प्रशांत किशोर ने चोरी छिपे हासिल किए और फिर उसको जगन मोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस को सौंप दिया है. चंद्रबाबू नायडू चुनाव प्रचार सभा को संबोधित कर रहे थे। टीडीपी प्रमुख ने यह भी कहा है कि राज्य सरकार के द्वारा गठित स्पेशल एसआईटी जांच कर रही है और यह सारा खेल प्रशांत किशोर के दिमाग की उपज है. उन्होंने यह भी कहा कि प्रशांत किशोर ने वाईएसआर को सेवाएं मुहैया कराने के नाम पर काफी घृणित काम किया है.

राजशेखर रेड्डी के भाई की हत्या की साजिश

चंद्रबाबू नायडू ने यह भी आरोप लगाया है कि वाईएस जगनमोहन रेड्डी के चाचा वाईएस विवेकानंद रेड्डी की हत्या बहुत बड़ी साजिश थी और इसमें भी प्रशांत किशोर शामिल हैं. उन्होंने यह भी कहा कि जगन मोहन रेड्डी के चाचा विवेकानंद रेड्डी की हत्या एक सोची-समझी साजिश के तहत की गई थी. उन्होंने कहा कि उस घटना को जगन मोहन रेड्डी के परिवार वाले पहले आत्महत्या करार दे रहे थे लेकिन पीके की सलाह पर ही इसे हत्या का रूप देकर आरोप लगाया जाने लगा ताकि मतदाताओं की सहानुभूति हासिल की जा सके.

आंध्र को बिहार ना समझे प्रशांत किशोर

चंद्रबाबू नायडू ने खुलेआम कहा कि प्रशांत किशोर उनकी आईटी समझदारी से खेलने की मूर्खतापूर्ण कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि सूचना तकनीक के लिए उन्हें पूरा देश जानता है. बक़ौल नायडू आईटी के पॉलिटिकल लीडर के तौर पर वे पूरे देश में जाने जाते हैं लेकिन प्रशांत किशोर उनसे ही आईटी का खेला कर रहे हैं. उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि यह आंध्र है, बिहार नहीं और यहां प्रशांत किशोर को बहुत बड़ी सबक सिखाएंगे.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus