24 अप्रैल 2019, बुधवार | समय 03:39:03 Hrs
Republic Hindi Logo

मुंगेर में ललन सिंह के साथ आए विजय कृष्ण, बेटे चाणक्य कर रहे प्रचार

By Republichindi desk | Publish Date: 4/10/2019 8:33:54 AM
मुंगेर में ललन सिंह के साथ आए  विजय कृष्ण, बेटे चाणक्य कर रहे प्रचार
पटना: बिहार की सबसे हॉट लोकसभा सीट बन चुके मुंगेर में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को पूर्व सांसद विजय कृष्ण का साथ मिल गया है. पूर्व सांसद विजय कृष्ण के बेटे चाणक्य खुलकर ललन सिंह के साथ आ गए हैं.
यह भी देखें- 

करणी सेना अध्यक्ष के साथ जनसंपर्क कर रहे चाणक्य
 
पूर्व सांसद विजय कृष्ण के बेटे चाणक्य को ललन सिंह के खेमे में लाने के लिए बाढ़ के क्षत्रिय समाज के लोगों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष मनीष सिंह और करणी सेना पटना जिला अध्यक्ष डब्लू सिंह के प्रयासों से चाणक्य एनडीए प्रत्याशी के साथ आए हैं. पूर्व सांसद विजय कृष्ण फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं लेकिन उनके बेटे के खुलकर ललन सिंह के साथ आने से यह स्पष्ट हो गया है कि विजय कृष्ण एनडीए प्रत्याशी की मदद करेंगे.
 
बाढ़ में है विजय कृष्ण का खासा प्रभाव
 
 
पूर्व सांसद विजय कृष्ण मूल रूप से बाढ़ इलाके के रहने वाले हैं. बाढ़ जब संसदीय क्षेत्र हुआ करता था तब 2004 में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हराकर जीत हासिल की थी. 2004 से 2009 तक वह सांसद भी रहे थे. बाढ़ में विजय कृष्ण का अच्छा खासा प्रभाव है. स्वजातीय राजपूत मतदाताओं के अलावा दूसरे तबके के लोगों में भी विजय कृष्ण की पकड़ है. चाणक्य भले ही दूसरे तबके के विजय कृष्ण समर्थकों को उतना गोलबंद नहीं कर पाएं लेकिन स्वजातीय मतदाताओं के बीच विजय कृष्ण का संदेश पहुंचाने में वे पूरी तरह से सफल हो सकते हैं. ललन सिंह के नामांकन में भी चाणक्य करणी सेना अध्यक्ष मनीष के साथ नजर आए थे.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus