17 अक्तूबर 2019, गुरुवार | समय 22:14:04 Hrs
Republic Hindi Logo

मानवता को दर्शाती है नक्काश की कहानी

By Republichindi desk | Publish Date: 5/15/2019 1:24:05 PM
मानवता को दर्शाती है नक्काश की कहानी

रिपब्लिक डेस्क : फिल्म निर्देंशक जैगम इमाम ने हमेशा ही ऐसे मुद्दों पर फिल्में बनायी जिसकी कहानी दिल को छू जाती है. किसी वर्ग को उनकी फिल्मों के ऐसे विषय विवादास्पद लगते हैं, तो कोई जैगम के नजरिये को जायज ठहराता है. नक्काश की कहानी भी कुछ ऐसी ही है. फिल्म संवेदनशील है, जिसके ट्रेलर में दर्शकों को विवाद की गुंजाइश नजर आ रही है लेकिन निर्देशक जैगम का कहना है कि मुस्लिम होने के नाते मैं यह बताना चाहता हूं कि मैंने कभी भी धार्मिक भेदभाव महसूस नहीं किया है.

फिल्म नक्काश मानवता के प्रति प्रेम की विशिष्टता और उसकी उदारता  को परिभाषित करती हैं. जैगम कहते हैं कि मैंने अपनी फिल्मों में हिन्दू मुस्लिम जैसे विषय अपनी बात को एकदम वास्तविक तौर पर दिखाया है. एक मुस्लिम धर्म से जुड़े होने के नाते मैं इस मंच से यह कहना चाहता हूं कि यह देश मेरा उतना ही अपना है जितना किसी भी अन्य धर्म के व्यक्ति के लिए है और मैंने कभी भी धार्मिक भेदभाव महसूस नहीं किया है.

एबी इन्फोसॉफ्ट क्रिऐशन,जलसा पिक्चर्स और पदमजा प्रॉडक्शन के सयुंक्त बैनर तले निर्मित फिल्म नक्काश के ट्रेलर लॉन्च में अभिनेता इनामुलहक, शारिब हाशमी, पवन तिवारी, गोविन्द गोयल, हरमिंदर सिंह, निर्देशक जैगम इमाम, संगीतकार अमन पंत, एडिटर प्रकाश झा, पियूष सिंह और विशेष अतिथि के तौर पर निर्देशक तिग्मांशु धुलिया उपस्थित थे. 

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus