20 फरवरी 2019, बुधवार | समय 17:35:59 Hrs
Republic Hindi Logo

सफल आदमी के पतन के पीछे महिला का हाथ: शत्रुघ्न सिन्हा

By Republichindi desk | Publish Date: 2/7/2019 12:18:23 PM
सफल आदमी के पतन के पीछे महिला का हाथ: शत्रुघ्न सिन्हा

मुंबईः  पिछले साल से शुरू हुए #MeToo अभियान के जरिए बॉलीवुड की कई महिलाओं और अभिनेत्रियों ने सहयोगियों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए.  इस खास अभियान का बॉलीवुड के कई नामी चेहरे शिकार हुए.  वहीं #MeToo से दूर रही कई हस्तियां इस पर बयान देने से भी बचती रहीं. बीजेपी के बागी नेता बुधवार को लेखक ध्रुव सोमानी की पुस्तक 'ए टच ऑफ एविल' के विमोचन के मौके पर पहुंचे. इन सबके बीच दिग्गज एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा #MeToo अभियान और महिलाओं को लेकर बयान दिया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आज #MeTo का समय है और कहने में कोई शर्म या संकोच नहीं होना चाहिए कि सफल आदमी के पतन के पीछे हमेशा से एक महिला का हाथ रहा है. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा- 'मैंने इस अभियान में जो देखा है उसमें सफल पुरुषों की परेशानियों और बदनामी के पीछे ज्यादातर महिलाएं रही हैं. 'इसके बाद उन्होंने #MeToo पर बात की और कहा कि वह इस अभियान का मजाक नहीं बना रहे हैं. उनके इस बयान को नकारात्मक तरीके से ना लिया जाए.

उन्होंने कहा कि वे  खुद को भाग्यशाली मानते हुए कहा कि मैं सच में खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि आज के समय में तमाम हरकतें करने के बावजूद मेरा नाम #MeToo अभियान में नहीं आया. इसलिए, मैं अपनी पत्नी को सुनता हूं और कभी-कभार उसकी आड़ लेता हूं ताकि कुछ न हो तो भी मैं दिखा सकूं कि 'मैं खुशहाल शादीशुदा हूं, मेरा जीवन अच्छा है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus