26 जून 2019, बुधवार | समय 20:21:56 Hrs
Republic Hindi Logo

कान्स फिल्म महोत्सव में हुई फिल्म अंतर्ध्वनि की स्क्रीनिंग

By Republichindi desk | Publish Date: 5/20/2019 1:58:29 PM
कान्स फिल्म महोत्सव में हुई फिल्म अंतर्ध्वनि की स्क्रीनिंग
मुंबई: कान्स फिल्म महोत्सव में वही भाग ले पाते हैं जिनकी फिल्म कुछ नया और अलग दिखाने का दम रखती हैं. ऐसे में 9 बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल करने वाले पद्म श्री अपूर्बा किशोर बीर क्यों पीछे रहें. बतौर निर्देशक उनकी साइक्लोजिकल थ्रिलर अंतर्ध्वनि (इनर वॉयस) भी पुरस्कार जीतने की संभावनाएं दिखाती है इसलिए उनकी इस फिल्म की स्क्रीनिंग कान्स फिल्म महोत्सव में की गई है.
 
निर्देशक ए के बीर इस फिल्म के पटकथा लेखक और डीओपी भी हैं और वह पिछले दिनों कान फिल्म महोत्सव में जूरी में भी रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं कान्स को अच्छी तरह से जानता हूं, फिर भी मैं उत्साहित हूं कि मेरी फिल्म को वहां प्रदर्शित होने का अवसर मिला है और यह मेरे लिए गर्व का क्षण है. 
उत्तराखंड, उड़ीसा और मुंबई में इस मूवी को फिल्माया गया है, जिसमें स्वप्न पति मुख्य भूमिका में हैं. 24 एफपीएस एंटरटेनमेंट के राजेश कुमार मोहंती ने कहा कि यह हमारे प्रोडक्शन हाउस के लिए एक प्रतिष्ठित फिल्म है. वास्तव में यह हमारी पहली फीचर फिल्म है और मैं उत्साहित हूं कि इसे कान्स में प्रदर्शित होने के लिए चुना गया है जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है.
 
राजेश मोहंती ने गर्व के साथ यह घोषणा की कि फिल्म 'नेचुरल लाइट' में पूरी तरह से फिल्माई गई है, जिसमें फिल्म का नायक जंगल और उसका प्राकृतिक परिवेश है. फिल्म में गौरव पासवाला, स्वप्न पति और तलविंदर सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अंर्तध्वनि की कहानी शांतनु और शालिनी के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक-दूसरे के प्रति लगाव रखने वाले बहुत करीबी दोस्त हैं. शालिनी के अचानक गायब हो जाने से शांतनु का मन हताशा में भटक जाता है क्योंकि वह एक संघर्षपूर्ण यात्रा पर निकलता है जो शालिनी को खोजने के उसके इरादे के नैतिक पहलू पर सवाल उठाता है. उम्मीद की जानी चाहिए कि फिल्म 'अंतर्ध्वनि-इनर वॉइस' भारतीय दर्शकों के लिए कुछ नई और अलग हटकर होगी.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus