20 अगस्त 2019, मंगलवार | समय 21:38:17 Hrs
Republic Hindi Logo

भारत का नया गाना जिंदा को 21 मिलियन ने देखा

By Republichindi desk | Publish Date: 5/20/2019 5:39:22 PM
भारत का नया गाना जिंदा को 21 मिलियन ने देखा

मुंबईः सलमान खान स्टारर फिल्म भारत का नया गाना "जिंदा" लॉन्च हो चुका है. यह गाना फैंस कमेंट सेक्शन में सुपरस्टार की जमकर तारीफ कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे गीत 'जिंदा' ने देश को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है. रिलीज़ के दो दिनों के भीतर गाने को YouTube पर 21 मिलियन बार देखा जा चुका है. प्रशंसकों द्वारा गाने को पसंद किया जा रहा और हर बीतते दिन के साथ वह इस हिट गाने पर अपने प्यार की बौछार करते हुए नज़र आ रहे है.

फ़िल्म के इस नए गाने में दिशा पटानी और कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान की शानदार केमिस्ट्री की झलक देखने मिल रही है जिसने हमें फिल्म के प्रति और अधिक उत्सुक कर दिया है. नवीनतम गाने में प्रेरक धुन शामिल की गई है जो हर पंक्ति के साथ आपको हर्षोउल्लास से भर देता है. यह गीत मजबूत और प्रेरक शब्दों का सही कॉम्बिनेशन है जो इस ट्रैक को ओर अधिक मजबूत बना देता है.

अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म भारत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है. फ़िल्म में किरदार के जीवन में सात फेज देखने मिलेंगे हैं और अभिनेता ने उन्हें पूर्णता के साथ निभाने में काफी मशक्कत की है. फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार नज़र आएंगे. फ़िल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफ़र दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान खान अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे.
टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म "भारत" का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है. यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है.   
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus