18 दिसम्बर 2018, मंगलवार | समय 20:28:23 Hrs
Republic Hindi Logo

Vedio मलाइका ने इंस्टाग्राम से हटाया खान सरनेम, देखिये उनका यह डांस

By लोकनाथ तिवारी | Publish Date: 12/1/2018 2:23:11 PM
Vedio मलाइका ने इंस्टाग्राम से हटाया खान सरनेम, देखिये उनका यह डांस

मुंबई: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को तलाक लिए काफी समय हो गया है. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर से मलाइका खान सरनेम हटा दिया है. अब उनका इंस्टाग्राम पर नाम मलाइका अरोड़ा ही है. फिटनेस को लेकर चर्चा में रहनेवाली मलाइका अरोड़ा अपने डांस को लेकर सदा चर्चा में रहती हैं. देखिये उनके डांस का यह वीडियो, जदसे लाखों लोगों ने देखा है.

मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल, डांस और फिटनेस के लिए खास पहचान रखती हैं. मलाइका अरोड़ा ने जब भी किसी फिल्म स्पेशल सॉन्ग किया है तो फिल्म बेशक चले न चले लेकिन उनका डांस नंबर सुपरहिट रहा है. 43 वर्षीया मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस वीडियो की वजह से भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों पर रहती हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन और मलाइका ने मुंबई में मिलकर फ्लैट खरीदा है. हालांकि इसकी कोई जानकारी नहीं है कि दोनों वहां रहेंगे या नहीं. वैसे अभी कुछ दिनों मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान जब मलाइका से उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने कहा था, मैं कभी पर्सनल सवालों का जवाब नहीं देती. मैं अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हूं. ये बहुत ही खूबसूरत और कीमती है.


अरबाज भी खुद में मगन

अरबाज खान भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ उनके रिलेशन और शादी की काफी खबरें आ चुकी हैं. दोनों अरबाज के घर के फंक्शन्स और पार्टीज में भी साथ नजर आते हैं.  कुछ समय पहले एक वेबसाइट ने इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा कि सोशल मीडिया पर आप दोनों की तस्वीरें देख कर लोग आप दोनों की शादी की बात करते हैं, इसपर आप का क्या कहना है? तो अरबाज ने कहा था, 'बातें होती हैं तो बातें होने दीजिए, उससे क्या होता है, उनके कहने से थोड़े ही कोई शादी होगी या नहीं होगी. जब जो चीज़ होनी है वह होगी. इस वक्त जो मेरी जिंदगी में चल रहा है वह सिर्फ मुझे पता है कि क्या हो रहा है. अरबाज ने कहा था, जब मुझे लगेगा कि मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे कुछ बातें बाहर बतानी है फिर चाहे वह शादी की बात हो तो जब सही समय होगा तब मैं बोलूंगा.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus