23 सितम्बर 2019, सोमवार | समय 11:22:31 Hrs
Republic Hindi Logo

महेश बाबू ने मनाया स्कूली बच्चों के साथ महर्षि का जश्न

By Republichindi desk | Publish Date: 5/17/2019 3:29:17 PM
महेश बाबू ने मनाया स्कूली बच्चों के साथ महर्षि का जश्न

रिपब्लिक डेस्क : सुपरस्टार महेश बाबू अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली मूवी महर्षि का जश्न स्कूली बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया. महेश बाबू ने स्कूली बच्चों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया और उनके साथ फ्यूचर जेनरेशन और खेती की संभावनाओं के बारे में खुलकर चर्चा करते हुए नजर आये. मूवी में ऋषि कुमार की अपरंपरागत भूमिका के लिए भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से सराहना प्राप्त करने के बाद, एक्टर ने अपने निर्देशक वामसी पाडीपल्ली के हैदराबाद पब्लिक स्कूल में एक विशेष अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई, जो इस स्कूल के पहले स्टूडेंट भी रह चुके है.

इस इंटरैक्टिव सेशन में स्टूडेंट को एक्टर के साथ बातचीत करने और उनसे खेती, किसानों द्वारा सामना की जाने वाली समस्याओं के साथ-साथ उनकी मूवी और जीवन के बारे में भी सवाल पूछने का मौका मिला. महर्षि ने व्यक्तिगत रूप से अभिनेता का दिल छू लिया है और यह फिल्म अभिनेता के लिए बेहद खास है, ऐसे में इस खास मौके पर महेश बाबू किसान के सामने आने वाली वास्तविक बाधाओं को उजागर करना चाहते थे.

इस खबर को साझा करते हुए महेश बाबू की टीम ने सोशल मीडिया पर लिखा. क्लासिक हिट भारत अने नेनु में मुख्यमंत्री की भूमिका के लिए प्रशंसकों से दिल खोलकर प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद, अब महर्षि के साथ एक्टर को अपने फैंस से अपार प्रशंसा मिल रही है. मूवी 9 मई 2019 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus