21 अगस्त 2019, बुधवार | समय 13:19:18 Hrs
Republic Hindi Logo

कलंक फ्लॉप होने पर करण जौहर ने खुद को बताया जिम्मेदार

By Republichindi desk | Publish Date: 6/3/2019 1:06:54 PM
कलंक फ्लॉप होने पर करण जौहर ने खुद को बताया जिम्मेदार

रिपब्लिक डेस्क :  बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे, कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना, लस्ट स्टोरी जैसी सपुरहिट फिल्में देने वाले जाने-माने फिल्म निर्देंशक और निर्माता करण जौहर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अक्सर धमाल मचाती हैं. लेकिन कुछ दिनों पहले मल्टी स्टाटर मूवी कलंक रिलीज हुई थीं. मल्टी स्टाटर मूवी होने के बावजूद भी मूवी  बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई.


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण ने कलंक के फेल होने और वह इससे कैसे निपटे इस पर बात की. उन्होंने कहा मैं और मेरे डायरेक्टर अभिषेक वर्मन ने बैठकर बात की कि कहां गलती हुई. धर्मा जो भी फिल्में प्रोड्यूस करेगी उसकी हर फिल्म के साथ मुझे जुड़ना होगा क्योंकि मैं सिर्फ प्रोड्यूसर नहीं हूं, मैं क्रिएटिव प्रोड्यूसर हूं. करण ने फिल्म के खराब प्रदर्शन की जिम्मेरदारी लेते हुए कहा, जब कलंक फेल हुई तो मैं फेल हुआ. मैं पुराना हूं, समझदार हूं. मुझे इसकी ज्यादा जानकारी है कि क्या  चलेगा और क्या नहीं. अगर फिल्म नहीं चली तो यह मेरी जिम्मेदारी है.

करण कहते हैं, मुझे लगता है कि इसमें जो मटीरियल था, उसके बारे में मुझे एक नहीं बल्कि 15 साल से पता था. यह एक ऐसी फिल्में थी जो मेरे दिल के करीब थी और शायद यही वजह है कि मैंने कहीं न कहीं निष्पक्षता खो दी. करण ने कहा  कि वह कलंक को फ्लॉप के तौर पर नहीं बल्कि सफलता के रूप में देखते हैं क्योंकि उन्होंने इससे सीखा है. उन्होंने आगे कहा कि अब वह प्रॉजेक्ट्स को और बारीकी से देखेंगे और समझेंगे.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus