11 दिसम्बर 2019, बुधवार | समय 09:31:32 Hrs
Republic Hindi Logo

माधुरी दीक्षित की प्रेम कहानी पर आधारित है कहां हम कहां तुम

By Republichindi desk | Publish Date: 6/4/2019 5:52:17 PM
माधुरी दीक्षित की प्रेम कहानी पर आधारित है कहां हम कहां तुम

रिपब्लिक डेस्क : कलर्स टीवी के फेमस शो ससुराल की लीड एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और एक्टर करण वी ग्रोवर की नई जोड़ी के साथ टेलीविजन पर एक नई लव स्टोरी देखने लिए हो जाइये तैयार. संदीप सिंकद के रोमांटिक शो कहां हम कहां तुम के साथ आपके टीवी स्क्रीन पर एक साथ आने वाले हैं. अपकमिंग शो कहां हम कहां तुम दो अलग-अलग दुनिया से वास्ता रखने वाले दो लोगों की कहानी है, जो अपने बिजी शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से ताल्लुख रखते हैं, जबकि एक एक्ट्रेस है और दूसरा पात्र पेशे से सर्जन है.

मिली जानकारियों के अनुसार  यह ऑन-स्क्रीन लव स्टोरी फेमस कपल माधुरी दीक्षित और उनके हसबैंड श्रीराम नेने की कोर्टशिप अवधि पर आधारित है, जहां एक तरफ एक्ट्रेस अपने अभिनय की दुनियां में बिजी है और वही नेने सर्जन होने के नाते बाहर रहते है लेकिन इतने संघर्षों के बावजूद वह रोमांस को बरकरार रखने की हर मुमकिन कोशिश करते है. दोनों के हाई प्रोफाइल संबंधित कैरियर के साथ, माधुरी दीक्षित सबसे पहले अपना सफल करियर पीछे छोड़ कर, अपने पति के लिए यूएसए में बस गई. अब इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के करियर की दूसरी पारी के साथ, श्रीराम अपने सर्जन का कैरियर पीछे छोड़ कर अपनी पत्नी के लिए भारत में सेटल हो गए है.

शो के पहले ट्रेलर में सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय दिया गया जिसने दर्शकों के जहन में सवाल खड़े कर दिए है कि हालांकि उनके दिल एक हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे को समझने में कामयाब होंगे, जिसमें दो डिमांडिंग कैरियर होने के साथ-साथ कोम्प्रोमाईज की आवश्यकता है. माधुरी की स्टोरी से प्रेरित एक ताजा और समकालीन लव स्टोरी के साथ, यह अनोखी लव स्टोरी स्टार प्लस पर आने को तैयार है.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus