23 सितम्बर 2019, सोमवार | समय 20:55:05 Hrs
Republic Hindi Logo

भारत का पहला क्रिकेट डिजिटल गेम शो उलटा पुलटा लॉन्च

By Republichindi desk | Publish Date: 5/30/2019 10:53:55 AM
भारत का पहला क्रिकेट डिजिटल गेम शो उलटा पुलटा लॉन्च

रिपब्लिक डेस्क : शुरू हो रहा है भारत का पहला क्रिकेट डिजिटल गेम शो उलटा पुलटा. नेक्स्ट जेनरेशन मीडिया और एंटरटेनमेन्टल कंपनी रेनशाइन एंटरटेनमेंट ने आज ही भारत के पहले क्रिकेट डिजिटल गेम शो (डीआईजीएस) उलटा पुलटा की अनाउंसमेंट कर दी है. टीवी जगत के फेमस एक्टर नकुल मेहता के साथ स्टैंडअप कॉमेडियन वरुण ठाकुर, गली बॉय मूवी के अंकुर के साथ इरफान पठान, अजीत वाडेकर और स्नेहल प्रधान जैसे चर्चित क्रिकेट खिलाड़ी उलटा पुलटा डीआईजीएस का हिस्सा होंगे.

यह गेम आगामी विश्व कप के दौरान क्रिकेट के दीवानों को 5 सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे और 5 खराब प्रदर्शन कर रहे क्रिकेट खिलाड़ियों की टीम बनाने और बेहतरीन इनाम जीतने का मौका देगा. इस शो को अनूठे और मजेदार शो उलटा पुलटा क्रिकेट शो को सपोर्ट मिलेगा. इसका प्रसारण स्पोमटर्स तक, सोनी लिव और डेलीहंट पर किया जायेगा. यह प्रॉपर्टी फॉर्मेट भारतीय क्रिकेट फैन्सस को गेमिफाइड ऑनलाइन एंटरटेमेन्टप के जरिये ऑल-राउंड एंटरटेनमेंट देने का वादा करता है.

टीवी स्टाटइल रियलिटी शो से इसका मजा और दोगुना हो जायेगा. उलटा पुलटा डॉट कॉम भारत का पहला गेमिंग फॉर्मेट है जो कि फैंस को ना केवल सबसे बेहतर खिलाड़ियों के बारे में अनुमान लगाने पर इनाम देंगे बल्कि उन खिलाड़ियों के बारे में बताने के लिये भी पुरस्कार मिलेंगे जिनके बारे में उन्हें लगता है कि मैच के दौरान वह अच्छा प्रदर्शन नहीं करने वाले हैं. यूजर्स को केवल क्रमश: पांच बुरा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों और पांच सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का अनुमान लगाते हुए दो टीम बनानी होगी. उलटा 5 और पुलटा 5.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus