22 अप्रैल 2019, सोमवार | समय 01:52:26 Hrs
Republic Hindi Logo

"छपाक" में मेकअप पर दीपिका को लगते हैं इतने घंटे

By Republichindi desk | Publish Date: 4/13/2019 4:25:05 PM

रिपब्लिक डेस्क: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी फिल्म छपाक की शूटिंग शुरू कर दी है. मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित यह अभिनेत्री के करियर की सबसे अधिक समय लेने वाली फिल्म साबित हो रही है. फ़िल्म से दीपिका पादुकोण के लुक को काफ़ी सराहा जा रहा है लेकिन यह सबसे मुश्किल भरा काम होता है क्योंकि मेकअप को सही तरीके से पूरा करने में हर रोज़ लगभग तीन से चार घंटे लग जाते हैं. यहां तक कि मेकअप उतारने और अपने सामान्य रूप में वापस आने के लिए इससे भी अधिक समय लग जाता है.

एक एसिड पीड़ित के किरदार में ढलते हुए दीपिका पादुकोण फ़िल्म में मालती के किरदार में नज़र आएंगी. हाल ही में, अभिनेत्री का पहला लुक जारी किया गया था जिसने अविश्वसनीय समानता के कारण दर्शकों के बीच हलचल पैदा कर दी है. अभिनेत्री हर रोज इस लुक में आने और उससे बाहर निकलने की प्रक्रिया से गुजरती है और हर रोज़ मेकअप के लिए इतने घंटों तक बैठ कर धैर्य का प्रदर्शन करती है.

मानवीय भावना का प्रदर्शन करते हुए, दीपिका पादुकोण छपाक में मालती की जीवनगाथा पेश करेगी. अभिनेत्री न केवल फिल्म में अभिनय कर रही है बल्कि एक निर्माता के रूप में भी अपना डेब्यू कर रही है. एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब के साथ-साथ 200 करोड़ क्लब की भी निर्विवाद रूप से क्वीन हैं.

दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपना ध्यान हटाने के लिए द मार्वलस मिसेस मैसेल देख रही हैं जो अब शूटिंग के बाद अभिनेत्री के लिए एक दिनचर्या बन गई है. पद्मावत में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका पादुकोण अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं. लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus