21 अगस्त 2019, बुधवार | समय 13:08:00 Hrs
Republic Hindi Logo

फ़िल्म 83 में कीर्ति आज़ाद की भूमिका में आएंगे नज़र दिनकर शर्मा

By Republichindi desk | Publish Date: 5/25/2019 3:58:30 PM
फ़िल्म 83 में कीर्ति आज़ाद की भूमिका में आएंगे नज़र दिनकर शर्मा

रिपब्लिक डेस्कः कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म '83 में अभिनेता दिनकर शर्मा पूर्व भारतीय क्रिकेटर कीर्ति आज़ाद की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिन्होंने 1983 विश्वकप फाइनल के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

टीम '83 के नए सदस्य की घोषणा करते हुए निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा,"#DinkerSharma is ready to make a splash with his role of cricketer Kirti Azad! #CastOf83 @KirtiAzadMP @RanveerOfficial @kabirkhankk #MadhuMantena #SajidNadiadwala @vishinduri @NGEMovies @83thefilm". 

कबीर खान द्वारा निर्देशित फ़िल्म '83 की शूटिंग 5 जून से ग्लासगो में शुरू होगी. हालांकि टीम पहले से ही प्रैक्टिस कर रही है, तो वही टीम एक हफ्ते के लिए स्कॉटिश बंदरगाह शहर में एक स्थानीय क्रिकेट स्थल पर शूटिंग शुरू करेगी, जिसके बाद अन्य लोकप्रिय स्थान जैसे कि लंदन में ड्यूलविच कॉलेज, एडिनबर्ग क्रिकेट क्लब, केंट में रॉयल टुनब्रिज वेल्स में नेविल ग्राउंड, ओवल क्रिकेट मैदान पर भी फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम फ़िया जाएगा.

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म '83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी.

देश की "सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म" के रूप में चिन्हित फ़िल्म '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा. यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है.   

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus