25 मार्च 2019, सोमवार | समय 11:03:46 Hrs
Republic Hindi Logo

मि.परफेक्शनिस्ट के बर्थडे पर फैंस ने बरसाया अपना प्यार

By Republichindi desk | Publish Date: 3/14/2019 3:53:20 PM
मि.परफेक्शनिस्ट के बर्थडे पर फैंस ने बरसाया अपना प्यार

रिपब्लिक डेस्क : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट सुपरस्टार आमिर खान आज अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है. उनके इस खास दिन पर इंटरनेट पर स्नेह और शुभकामनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा है जहाँ अभिनेता के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दे रहे है.

इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जानेवाले बॉलीवुड में आमिर खान ने अपने कई सालों में एक ऐसी छवि बना ली है, जिसे कई लोग प्रेरणा के नज़रिए से देखते है.

 उन्होंने ऐसी फ़िल्में बनाई हैं, जो समाज के प्रमुख मुद्दों को संबोधित करती हैं और ऑफ कैमरा भी उग्र मुद्दों पर अपने मन की बात कहने वाले आमिर खान हमेशा एक कैलकुलेटिव मस्तिष्क वाले शख्स रहे हैं. 

यहां वीडियों देखें-

उन्होंने हमेशा ही  समाज में अच्छा बदलाव लाने के लिए अपने पद का इस्तेमाल किया है.


आमिर खान ने हर साल की तरह इस साल भी प्रथा को जारी रखते हुए मीडिया और फोटोग्राफरों के साथ अपने इस विशेष दिन को मनाया. जहाँ अभिनेता मीडिया के साथ अपने जन्मदिन का केक काट कर उनके साथ बातचीत कर समय बिताते हुए नजर आए. राष्ट्र भर के प्रशंसक अभिनेता के साथ अपनी तस्वीरों को पोस्ट करके आमिर को शुभकामनाएं दे रहे है. परिणामस्वरूप भारत में हैशटैग आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित, आमिर खान की डॉक्यूमेंट्री फिल्म रूबरू रोशनी इस साल रिपब्लिक डे के मौके पर छोटे पर्दे पर रिलीज हुई थी. तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी, बंगाली, मराठी और अंग्रेजी जैसी सात अलग-अलग भाषाओं में अनुवादित इस फ़िल्म को देशभर की जनता द्वारा खूब सरहाया गया था.  

Watch Video 👉 https://t.co/KnTrcDMytD pic.twitter.com/SYe2KhozYB

— Bollywood Spy (@BollySpy) March 14, 2019

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus