22 अप्रैल 2019, सोमवार | समय 06:10:34 Hrs
Republic Hindi Logo

मंत्री ललन सिंह के रोड शो और सभा में रसगुल्ले और लाई की होगी बारिश

By Republichindi desk | Publish Date: 2/6/2019 7:18:15 PM
मंत्री ललन सिंह के रोड शो और सभा में रसगुल्ले और लाई की होगी बारिश

पटना: जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के बहुचर्चित रोड शो को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. ललन सिंह के पक्ष में आयोजित होने वाले रोड शो में गाड़ियों का विशाल काफिला तो रहेगा ही, साथ ही मिठाइयों की भरमार भी रहेगी. लाई और रसगुल्ला से कार्यकर्ताओं का स्वागत किया जाएगा.

यह भी देखें-

बाढ़ के जल गोविंद में बहुत बड़ा कार्यक्रम
 
बाढ़ के जल गोविंद में कार्यकर्ताओं के स्वागत की ऐतिहासिक तैयारी की गई है. दो लाख से अधिक रसगुल्ले बनाए गए हैं. करीब चार लाख लाई के साथ नमकीन भी बनाया जा रहा है. ललन सिंह के रोड शो में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं के स्वागत के लिए इब्राहिमपुर पंचायत की मुखिया मीरा देवी और जिला परिषद सदस्य सिंहन्ता देवी ने पूरी कमर कस ली है. धानुक समाज के लोगों ने एकजुट होकर इस कार्यक्रम का आयोजन किया है. बाबा महतो सेवा संस्थान से जुड़े इब्राहिमपुर पंचायत की मुखिया मीरा देवी ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अति पिछड़ा समाज के लिए जो ऐतिहासिक काम किया है, उसके लिए अति पिछड़ा समाज के लोग पूरी तरह एकजुट हैं. उन्होंने कहा कि मंत्री ललन सिंह जब रोड शो में निकलेंगे तो यह ऐतिहासिक तो होगा ही साथ ही यादगार भी होगा.
 
जल गोविंद में कार्यकर्ताओं के लिए पूरी तैयारी
 
जल गोविंद गांव में कार्यकर्ताओं के लिए सारी तैयारियां कर ली गई है. रोड शो अथमलगोला से शुरू होकर जलगोविंद के रास्ते ही पंडारक टाल की ओर जाएगा. जल गोविंद में भव्य इंतजाम किया गया है. रसगुल्ला और लाई के अलावा नमकीन से कार्यकर्ताओं की अगवानी की जाएगी. रोड शो में शामिल लोगों के लिए नाश्ते के साथ मिनरल वाटर का भी इंतजाम किया गया है. हजारों गाड़ियों के काफिले के साथ ललन सिंह निकलेंगे और पंडारक टाल की ओर जाएंगे. उनके साथ विधान पार्षद नीरज कुमार भी मौजूद रहेंगे.
 
पंडारक टाल के सिलदही गांव में आयोजित होगा कार्यक्रम
 
पंडारक टाल के सिलदही गांव में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाना है. रोड शो के बाद सीधे सभा होनी है. गुरुवार को आयोजित होने वाले इस रोड शो को लेकर जबरदस्त तैयारियां की जा चुकी हैं. जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ धानुक समाज के लोगों ने इस कार्यक्रम को प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus