26 जून 2019, बुधवार | समय 19:29:02 Hrs
Republic Hindi Logo

पवन सिंह के इस गाने को एक दिन में दो मिलियन लोगों ने देखा

By Republichindi desk | Publish Date: 5/25/2019 5:03:20 PM
पवन सिंह के इस गाने को एक दिन में दो मिलियन लोगों ने देखा

रिपब्लिक डेस्क: आये दिन भोजपुरी फिल्मो के गाने यूट्यूब पर धूम मचा रहे है, ऐसे में पावरस्टार  पवन सिंह की बहुचर्चित फिल्म "मैंने उनको सजन चुन लिया" का एक गाना "बलमुआ के गाँव में" एक दिन में दो मिलियन क्रॉस कर चुका है. फिल्म के निर्माता "ऐस पी चौधरी" ने बताया कि फिल्म ईद पर रिलीज होगी. फिल्म की कहानी अलग है. पवन सिंह का किरदार खास है. फिल्म के सभी गाने बहुत ही अच्छे हैं.

दर्शकों ने फिल्म के गाने को इतना प्यार दिया है, उम्मीद है की फिल्म को भी उतना ही प्यार देंगे. इसमें पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी है.  फिल्म में हमने एक्शन, रोमांस, पारिवारिक नोंक-झोंक हर तरह का मसाला डालने की कोशिश की है. काजल राघवानी ने भी फिल्म में बहुत बेहतरीन किरदार निभाया है, फिल्म को और दमदार बनाने के लिए हमने आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह को भी फिल्म का हिस्सा बनाया है.

फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, काजल राघवानी , आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, प्रीति बिश्वास, अयाज़ खान, विपिन सिंह आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे. अम्बर ख़ुशी फिल्म एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म "मैंने उनको साजन चुन लिया" के निर्देशक "देवेंद्र तिवारी", निर्माता "एस पी चौधरी", "भूचि सिंह", "अजय कुमार चौधरी" और सह- निर्माता "सतेंद्र सिंह", "बिमलेश सिंह", "मधुनरेन्द्र सिंह" है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus