23 सितम्बर 2019, सोमवार | समय 11:33:22 Hrs
Republic Hindi Logo

भारत को पीछे छोड़ आगे निकली भोजपुरी फिल्म

By Republichindi desk | Publish Date: 6/6/2019 10:33:54 AM
भारत को पीछे छोड़ आगे निकली भोजपुरी फिल्म

रिपब्लिक डेस्क : अम्बर खुशी फिल्म एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म "मैंने उनको साजन चुन लिया" जिसके निर्देशक देवेंद्र तिवारी, निर्माता ऐस पी चौधरी, भूचि सिंह, अजय कुमार चौधरी और सह निर्माता सतेंद्र सिंह, बिमलेश सिंह, मधुनरेन्द्र सिंह है. भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह ने एक फिर से बॉलीवुड के किंग सलमान खान को टक्कर दिया, ये सिलासिला पिछले चार सालों से लगातार चल रहा है.

2016 में एक तरफ बॉलीवुड किंग सलमान खान की फिल्म सुलतान तो दूसरी तरफ भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की फिल्म गदर रिलीज हुई थी. दोनों फिल्मो में बराबरी की टक्कर हुई थी. भोजपुरी फिल्म गदर को ईद पर रिलीज करने फैसला किया फिल्म के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह ने और उस फिल्म ने पावर स्टार पवन सिंह को ब्लॉक-बस्टर बना दिया. 2017 में ईद के समय सलमान खान की ट्यूबलाइट और पवन सिंह की धड़कन रिलीज हुई थी. इस बार पवन सिंह ने जम कर टक्कर दिया था और सूत्रों की माने तो कुछ सिनेमा घरो से ट्यूबलाइट को उतार कर धड़कन को रिलीज किया गया था.

2018 में पवन सिंह की वांटेड के सामने सलमान खान की फिल्म किक फीकी पड़ गई थी. ये तमाम फिल्में ईद पर ही रिलीज की गई थी. सूत्रों का मानना है कि बिहार और झारखण्ड भोजपुरी बेल्ट है इसलिए हर ईद पर पवन सिंह की फिल्मे अक्सर सुपरहिट ही रहती है. 2011 में फिर ये दोनों सुपरस्टार की फिल्मे टकरा गयी और फिर से सलमान खान की फिल्म भारत पवन सिंह की फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया से मार खा गई. फिल्म के निर्माता एस पि चौधरी ने बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया  से बात करते हुए बताया की बिहार और झारखण्ड की लगभग सभी सिनेमा हॉल के सभी शो हाउसफुल चल रहे है, सिनेमाघरो के मालिकों का कहना हैं की इस फिल्म ने हमें हर फिल्मो से दुगना कमाई दी है. कुछ सिनेमा में तो हॉल में भीड़ इतनी बेकाबू हो गयी थी कि हमें जिला प्रशासन से मदद लेनी पड़ी ताकि दर्शक शान्ति से फिल्म का आनंद ले सके.

खबरों के मुताबिक इस बार फिर पवन सिंह की फिल्म ने सलमान खान को पीछे किया और बिहार झारखण्ड के लोगो ने फिर एक बार साबित कर दिया की पवन सिंह ही भोजपुरी के सलमान खान है. मैंने उनको सजन चुन लिया में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, प्रीति विश्वास, अयाज खान, विपिन सिंह मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन  भी फिल्मस डिजिटल मीडिया  कर रही है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus