21 नवम्बर 2019, गुरुवार | समय 16:04:24 Hrs
Republic Hindi Logo

अंजना सिंह की अर्धांगिनी का फर्स्ट लुक आउट

By Republichindi desk | Publish Date: 7/10/2019 4:56:48 PM
अंजना सिंह की अर्धांगिनी का फर्स्ट लुक आउट

रिपब्लिक डेस्क : शिवांस फिल्म्स एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले बनी फिल्म के निर्देशक सूरज राजपूत हैं. भोजपुरी हॉट केक नाम से मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह की मूवी अर्धांगिनी का फर्स्ट लुक आज जारी हो गया है. इस फिल्म से अंजना सिंह के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में सूरज सम्राट धमाकेदार डेब्यू कर रहे. बी फिल्म डिजिटल मीडिया के मुताबिक अंजना सिंह की अर्धांगिनी एक नारी प्रधान विषय वाली फिल्म है. इसमें एक नारी के जीवन में आने वाले विभिन्न उतार चढ़ाव, त्याग व बलिदान करने वाली एक आदर्श नारी की बेहतरीन तथा एकदम नयी कहानी है. यह एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जिसमें कॉमेडी, एक्शन, रोमांस का समुचित मिश्रण है.

मूवी की शूटिंग बिहार स्थित कैमूर-रोहतास जिले के अन्तर्गत भभुआ में की गयी है. मीडिया से बात करते समय अंजना सिंह ने अपनी खुशी जाहिर की और कहा इस मूवी से नारी की शक्ति का पता चलेगा. अंजना ने मूवी के बारे में ज्यादा डिटेल में नही बताया, कहा अभी फर्स्ट लुक का मजा लीजिये जल्द ही ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा.अर्धांगिनी के नायक सूरज सम्राट ने कहा अर्धांगिनी मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है मैं बहुत खुश हूं कि आज फ़िल्म का फर्स्ट लुक लांच किया गया है. आप सभी के प्यार, आशीर्वाद की कामना करता हूं.

हमारी फिल्म समस्त कलाकारों का काम बहुत अच्छा है, पूरी टीम ने बेहतरीन काम किया है. अंजना सिंह व शुभी शर्मा ने अपना बेस्ट परफारमेंस दिया है. फिल्म के निर्देशक सूरज राजपूत ने अर्धांगिनी के रूप में एक ऐसी फिल्म की रचना की है, जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मील का पत्थर साबित होगी. इस फिल्म को महिला दर्शक निश्चित रूप से बहुत पसंद करेंगी. उम्मीद है, दर्शकों को मेरा काम पसन्द आएगा. मूवी टाईगर, सकीला मजीद, संजय वर्मा, सोनी पटेल, अनु ओझा, अयाज खान, आनन्द मोहन, के.के. गोस्वामी, अनुराधा रस्तोगी, श्रद्धा नवल,  शशिकांत सिंह, अमित पाल, दिनेश पांडे, आशुतोष चौबे, प्रिया, नीलम,,साहबलाल धारी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. मूवी में स्पेशल आईटम सांग में पूनम दूबे का जलवा दिखेगा.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus