20 अगस्त 2019, मंगलवार | समय 21:31:25 Hrs
Republic Hindi Logo

तैयार हो जाइये आर्टिकल 15 का गुस्सेल रैप सुनने को

By Republichindi desk | Publish Date: 6/7/2019 4:39:53 PM
तैयार हो जाइये आर्टिकल 15 का गुस्सेल रैप सुनने को

रिपब्लिक डेस्क :  आयुष्मान खुराना की अपकमिंग मूवी आर्टिकल 15 इन दिनों खूब चर्चें में है. ये फिल्म यूपी के बदायूं में हुए डबल मर्डर की सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में एक एंथम गीत शुरू क्या करें एक गुस्सेल रैप है, जिसमें आयुष्मान खुराना एक वीर आईपीएस की भूमिका में नजर आयेंगे. फिल्म के इस एंथम पर बात करते हुए फिल्म के डॉयरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बताया कि यह गीत एक्शन के प्रति कदम उठाने के लिए एक पुकार है.

इसमें युवाओं को यह कहते हुए दिखाया गया है कि देश के लिए अभी से ही कुछ करने की जरूरत है, इसलिए गाने का शीर्षक शुरु करें क्या  हैं. निर्देशक इस गाने को एक ग्रामीण स्पर्श देना चाहते थे लेकिन शुद्ध हिंदी में. पहला गाना भारत के युवाओं से एक गंभीर सवाल पूछेगा. इस रैप की रचना डेविन डीएलपी पार्कर और गिंगर शंकर द्वारा की जाएगी. गुस्से से भरपूर इस रैप में कुणाल पंडागले (कम भारी), चैतन्य शर्मा (स्लो चीता),  नितिन शर्मा (स्पिट फायर) और दीपा उन्नीकृष्णन (डीईएमसी) यह चार रैपर्स नजर आएंगे.

मूवी के ट्रेलर ने ही दर्शकों का दिल दहला दिया है. आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 ने अपनी मनोरंजक कहानी के साथ हर किसी का ध्यान आकर्षित कर लिया है.आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म आर्टिकल 15 लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है. लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी.फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आने वाले हैं. फिल्म 27 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus