23 सितम्बर 2019, सोमवार | समय 10:22:34 Hrs
Republic Hindi Logo

अमेजन प्राइम वीडियो ने फॉर मोर शॉट्स प्लीज के दूसरे सीजन को दिखाया ग्रीन सिगनल

By Republichindi desk | Publish Date: 6/3/2019 5:04:28 PM
अमेजन प्राइम वीडियो ने फॉर मोर शॉट्स प्लीज के दूसरे सीजन को दिखाया ग्रीन सिगनल

रिपब्लिक डेस्क : पहले सीजन के साथ शानदार प्रतिक्रिया हासिल के बाद प्राइम वीडियो अब अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज फॉर मोर शॉट्स प्लीज का दूसरा सीजन पेश करने के लिए तैयार है. सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे, मानवी गगरू, प्रतीक बब्बर, लीसा रे, मिलिंद सोमन और नील भूपलम अभिनीत फॉर मोर शॉट्स प्लीज के सभी एपिसोड को बेहद पसंद किया गया था. अमेजन ओरिजिनल सीरिज फॉर मोर शॉट्स प्लीज के पहले सफल सीजन के रिलीज के कुछ महीनों के अंदर अमेजन प्राइम वीडियो ने अब दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है.


प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा निर्मित और रंगिता प्रीतीश नंदी के द्वारा निर्देशित फॉर मोर शॉट्स प्लीज के दूसरे सीजन में चार लड़कियां प्यार, करियर और दोस्ती के बीच अपना विकल्प चुनते हुए नजर आयेंगी. उनकी पसंद उन्हें एक ऐसी स्थिति में खड़ा कर देगी जहां वह खुद से सवाल पूछने पर मजबूर हो जाएंगे लेकिन आखिर में वह अपने जीवन को फिर से रीडिफाइन करने में कामयाब होंगी. हमारी महिलाएं चाहे कितनी भी अप्रत्याशित हो जाए और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किस राह को चुनती हैं, वे हर स्थिति को मात दे कर अधिक मजबूत और अधिक सशक्त हो कर खुद को साबित करेंगी.


अमेजन प्राइम वीडियो भारत के निर्देशक और हेड ऑफ कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने कहा, फॉर मोर शॉट्स प्लीज ने देशभर में उपभोक्ताओं को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था. शो को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और इसे आधुनिक भारतीय महिलाओं के नए और बोल्ड अवतार के लिए सराहा गया और अब हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित महसूस कर रहे हैं कि दामिनी,अंजना, उमंग और सिद्धि फॉर मोर शॉट्स के एक और आकर्षक सीजन के साथ वापसी कर रहे है.
प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के अध्यक्ष प्रीतीश नंदी ने कहा, हम फॉर मोर शॉट्स के पहले सीजन को मिली सफलता से बेहद खुश हैं. इस शो को पुरुषों और महिलाओं दोनों द्वारा पसंद किया गया था क्योंकि इसमें यह प्रदर्शित किया गया है कि कैसे प्यार, महत्वाकांक्षा, साहस और दोस्ती परिस्थितियों के सबसे कठिन स्थिति में भी जीवित रह सकती हैं.

सीरीज की मुख्य चार युवा लड़कियां जो दक्षिण बॉम्बे से तालुख रखती है, एक ही समय में बहादुर और कमजोर है, महत्वाकांक्षी और त्रुटिपूर्ण है और अपनी दोस्ती को बरकरार रखते हुए अपना भविष्य संवार रही हैं. वहीं, दूसरे सीजन में कई नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने मिलेंगे. यह रमणीय है. यह एडिक्टिव है, जिसे आपको आधुनिक भारतीय महिला के दिमाग को समझने के लिए देखने की जरूरत है.

देविका भगत के द्वारा लिखित फॉर मोर शॉट्स प्लीज के डायलॉग इशिता मोइत्रा द्वारा लिखित है. प्राइम ओरिजिनल सीरीज में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू के साथ प्रितिक बब्बर, लीसा रे, मिलिंद सोमन, नील भूपलम, सिमोन सिंह और अमृता पुरी जैसे स्टार कलाकार नज़र आएंगे.
इन चार युवा महिलाओं की रोमांचक यात्रा के माध्यम से, पहले सीजन के शानदार फिनाले के बाद दूसरे सीजन में आपको कई अनसुलझे सवालों के जवाब मिलना तय है. 

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus