23 सितम्बर 2019, सोमवार | समय 11:01:43 Hrs
Republic Hindi Logo

अजय देवगन और सलमान खान को अपनी फैमिली मानती हैं तब्बू

By Republichindi desk | Publish Date: 5/15/2019 5:14:20 PM
अजय देवगन और सलमान खान को अपनी फैमिली मानती हैं तब्बू

रिपब्लिक डेस्क : 90 के दशक में सबको अपनी खूबसूरती और अदाओं से दीवाना बनाने वाली तब्बू आज भी खूबसूरत लगती हैं. इस शुक्रवार यानि कि 17 मई को उनकी मूवी दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. इसमें तब्बू के अपोजिट उनके बेस्ट फ्रेंड अजय देवगन हैं. दोनों बहुत सी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. इसके बाद तब्बू सलमान के साथ भारत मूवी में भी नजर आने वाली हैं.

अब एक इंटरव्यू में तब्बू ने सलमान और अजय संग बॉन्ड पर खुलकर बात की. तब्बू ने दोनों एक्टर्स के साथ अपने रिश्ते को अनकंडीशनल बताया. तब्बू ने कहा ये मेरे जीवन में बिना शर्त के रिश्ते हैं. ये मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं क्योंकि जीवन के अधिकांश हिस्से काम से साथ जुड़े हैं. ये वे लोग हैं जो मेरे साथ काम के जरिए जुड़े हैं. मुझे पता है वे दोनों मुझे कभी भी किसी भी तरह से गिरने नहीं देंगे. मेरे लिए सलमान और अजय परिवार की तरह हैं.

तब्बू का कहना है कि सलमान खान और अजय देवगन संग उनका रिश्ता किसी फेवर के लिए नहीं बल्कि प्यार और विश्वास के रिश्ते पर बेस्ड है. तब्बू ने 1994  में रिलीज हुई फिल्म विजयपथ से सफलता हासिल की थी. इस फिल्म में तब्बू के को-स्टार अजय देवगन थे. वे दोनों साथ में हकीकत, तक्षक, दृश्यम, फितूर, गोलमाल अगेन में काम कर चुके हैं. वहीं सलमान खान के साथ तब्बू बीवी नंबर1, हम साथ साथ हैं, जय हो में नजर आ चुकी हैं.
 


 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus