26 अगस्त 2019, सोमवार | समय 05:58:10 Hrs
Republic Hindi Logo

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कहाः सौतेले पिता करते हैं भद्दे कमेंट्स

By Republichindi desk | Publish Date: 8/13/2019 12:36:55 PM
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने कहाः सौतेले पिता करते हैं भद्दे कमेंट्स

रिपब्लिक डेस्कः फिलहाल श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर काफी सुर्खियों में छायी हुई है. हालांकि इस वक्त पलक के पिता राजा चौधरी लगातार पलक के संपर्क में हैं और पलक का साथ दे रहे हैं. 12 अगस्त से चर्चा में है और इस बारे में अलग-अलग रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. इन्हीं में से कुछ फर्जी रिपोर्ट्स की सच्चाई सामने लाने के लिए श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने अब चुप्पी तोड़ी है. पलक ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी बात रखी.

पलक ने लिखा, 'सबसे पहले मैं उन लोगों को धन्यवाद करना चाहूंगी, जिन्होंने चिंता जाहिर की और मदद के लिए हम तक पहुंचे. अब मैं अपनी तरफ से कुछ चीजें साफ करना चाहती हूं. मीडिया के पास फैक्ट नहीं हैं और होंगे भी नहीं. मैं पलक तिवारी कई मौकों पर घरेलू हिंसा का शिकार हुई हूं. मेरी मां घरेलू हिंसा से पीड़ित नहीं है. शिकायत दर्ज कराने वाले दिन से पहले कभी उन्होंने मां पर हाथ नहीं उठाया था. बतौर रीडर ये भूल जाना काफी आसान होता है कि बंद दरवाजों के पीछे क्या छिपा है ये आप नहीं जानते. मेरी मां ने अपनी दोनों ही शादियों में कितना धैर्य दिखाया है. आपमें से कई लोगों ने खुशकिस्मती से ऐसे हालातों का सामना नहीं किया होगा. इसलिए आपको ऐसी परिस्थिति पर कमेंट करने का कोई हक नहीं है.'कोहली ने कभी मुझे गलत तरीके से नहीं छुआ. उन्होंने मेरा शारीरिक शोषण नहीं किया. ऐसी खबरें फैलाने से पहले और इन पर यकीन करने से पहले ये जरूरी है कि आप सही फैक्ट जान लें. वह लगातार मुझ पर डिस्टर्बिंग कमेंट करते थे. ऐसे जो कि कोई और महिला सुने तो वह भी शर्मिंदा महसूस करे. आप इस तरह की बातें अपने पिता से सुनने की उम्मीद नहीं रखते. सोशल मीडिया के जरिए हमारी जिंदगी देखकर, अखबारों में खबरें देखकर आप हमारे स्ट्रगल के बारे में जान लेते हैं. लेकिन इतना नहीं जान पाते कि उस पर कमेंट करें.

श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी ने भी इस घटना पर रिएक्ट किया है. राजा ने कहा- 'मैं ये सब जानकर बहुत परेशान हूं. एक पिता के लिए यह सब सुनना काफी परेशानी वाला है. मैं अपनी बेटी के टच में हूं और मेरी उससे बात हुई है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus