17 जून 2019, सोमवार | समय 08:10:22 Hrs
Republic Hindi Logo

दिलीप घोष की विजय रैली रोकी तो हुआ खूनी बवाल, कई घायल

By Republichindi desk | Publish Date: 6/8/2019 5:52:09 PM
दिलीप घोष की विजय रैली रोकी तो हुआ खूनी बवाल, कई घायल

न्यूज डेस्क : पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर के गंगारामपुर में बीजेपी सांसद दिलीप घोष की विजय रैली पुलिस ने रोक दी. इसके बाद बीजेपी समर्थक भड़क गये और पुलिस के साथ भिड़ गये. झड़प में एक सब इंस्‍पेक्टर भी घायल हो गया. साथ ही कई बीजेपी समर्थक और पुलिसवालों को चोट लगी है. रैली रोके जाने पर दिलीप घोष ने कहा कि वो लोगों को वोट देने के लिए धन्यवाद देने के लिए एक बैठक कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी, पूरे क्षेत्र में धारा 144 लगा दिया गया है. तृणमूल समर्थकों ने हमारे समर्थकों पर हमला किया. इसमें कई बीजेपी समर्थक और पुलिस वाले घायल हुए हैं.

गौरतलब है कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा था कि अब राज्य में किसी भी पार्टी की कोई विजय रैली नहीं निकालने दिया जायेगा. अगर कहीं भी विजय रैली निकलती है तो उसके खिलाफ पुलिस सख्ती से कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम आये 14 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी इसे लेकर विजय रैली निकाली जा रही है. उनसे (भाजपा) ज्यादा तो हमने सीटें जीती हैं, लेकिन हमने कोई विजय रैली नहीं निकाली.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि विजय रैलियों के नाम पर पुरुलिया, बांकुड़ा सहित अन्य जिलों में हिंसा की जा रही है. अब आगे से विजय रैली निकली और हिंसा की खबर आयी तो वह पुलिस और कानून के अनुसार सख्त कार्रवाई करेंगी.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus