23 सितम्बर 2019, सोमवार | समय 10:23:15 Hrs
Republic Hindi Logo

बंगाल बना रणक्षेत्र, तृणमूल कार्यकर्ता की हत्या, आरोप भाजपा पर

By Republichindi desk | Publish Date: 6/6/2019 1:20:26 PM
बंगाल बना रणक्षेत्र, तृणमूल कार्यकर्ता की हत्या, आरोप भाजपा पर

रिपब्लिक डेस्कः लोकसभा चुनाव के दौरान बंगाल में शुरु हुई राजनीतिक हिंसा चुनाव परिणाम आने के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रही. राज्य में तृणमूल और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हर रोज हिंसक झड़पों की खबरे आ रही हैं. विभिन्न क्षेत्रों से हत्या की खबरें भी आ रही हैं. बुधवार को कूचबिहार के दिनहाटा में तृणमूल कार्यकर्ता अजीजुर रहमान की लोगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी. टीएमसी ने हत्या का आरोप बीजेपी पर लगाया है.

मृतक के परिवारवालों और स्थाएनीय टीएमसी नेता का आरोप है कि बीजेपी के एक नेता ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर उसको मार डाला. मरने वाले टीएमसी कार्यकर्ता का नाम अजीजुर रहमान की हत्या के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है.

इसके पहले मंगलवार की रात को नॉर्थ 24 परगना के दमदम में टीएमसी के एक नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई. मृतक नेता की पहचान निर्मल कुंडू के तौर पर हुई. पुलिस के अनुसार तीन बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने निर्मल को सिर पर करीब से गोली मारी. परिजनों के मुताबिक, तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने गोली मार दी. घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus