21 अगस्त 2019, बुधवार | समय 12:36:30 Hrs
Republic Hindi Logo

रेप और मर्डर: सीरियल किलर गिरफ्तार, कई महिलाओं की नृशंस हत्या

By Republichindi desk | Publish Date: 6/3/2019 4:35:52 PM
रेप और मर्डर: सीरियल किलर गिरफ्तार, कई महिलाओं की नृशंस हत्या

न्यूज डेस्कः महिलाओं के आभूषण छीनता था, रेप करने के बाद गुप्ताग में रड घुसाकर मार डालता था. ऐसे ही एक सीरियल किलर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. महिलाओं के आभूषण छीनने के लिए वह अकेली महिलाओं को टार्गेट करता था. पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्धमान के कालना से एक सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है. पिछले कुछ महीने में पांच महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है.

किलर का नाम कामरुजमान सरकार है. वह मेदनीपुर इलाके का निवासी है. बर्दवान में किराये के मकान में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कामरुजमान पर अबतक पांच महिलाओं की हत्या करने का आरोप है. पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबुल कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार कामरु मुख्य रुप से अकेली औरतों को अपना शिकार बनाता था. वह अकेली महिलाओं का पता लगा कर किसी बहाने उसके घर जाता. पहले महिला के सिर पर लोहे के रॉड से प्रहार करता था. फिर उनसे रेप करता था. फिर उनकी गला दबाकर हत्या देता था. महिला के हत्या के बाद वह उसके सोने के आभूषण व कीमती सामानों को लूट कर फरार हो जाता. कई बार तो वह महिलाओं के गुप्तांग में रड भी डाल देता था.

पुलिस के सामने उसने स्वीकार किया कि पिछले पांच महीने में पांच महिलाओं को अपना शिकार बना चुका है. आस-पास के लोगों द्वारा उसके काम के बारे में पूछे जाने पर किसी ने साफ तौर पर कुछ नहीं बताया. आरोपी को नया बाईक और कीमती सामान रखने का शौक था.लोग उसके महंगे सामानों को देख अचंभित रहते थे.

पुलिस का कहना है कि महिलाओं से नफरत होने के कारण ही उसने ऐसी जघन्य अपराध को अंजाम दिया है. इलाके में उसके सीरियल किलर होने की खबर मिलने के बाद से इलाके के लोग अचंभित हैं. इस मामले में और भी लोग शामिल है या नहीं पुलिस पता लगा रही है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus