24 अगस्त 2019, शनिवार | समय 02:37:21 Hrs
Republic Hindi Logo

VIDEO:आरजेडी विधायक का किशोरी से गंदी बात करता वीडियो वायरल, कहा- फेक है वीडियो

By Republichindi desk | Publish Date: 6/10/2019 1:39:58 PM
VIDEO:आरजेडी विधायक का किशोरी से गंदी बात करता वीडियो वायरल, कहा- फेक है वीडियो

न्यूज डेस्क: इस वक्त सोशल मीडिया पर मणिपुर में बिहार के विधायकों की रंगरेलियां मनाने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि मणिपुर के एक स्थानीय अखबार के हवाले से ये ख़बर कई सोशल साइट्स पर मौजूद है. वायरल वीडियो में आरजेडी विधायक एक लड़की के कंधे पर जबरदस्ती हाथ रखने की कोशिश कर रहे हैं. लड़की द्वारा हाथ हटाये जाने के बावजूद वह हाथ पकड़ कर नाच रहे हैं. साथ ही गले मिलने की कोशिश भी कर रहे हैं. यही नहीं, खुद अपने हाथ से लड़की को पिला भी रहे हैं. हालांकि वायरस वीडियो की सत्यता की जांच नहीं हो पायी हैं. इस वीडियो को फेक बताया जा रहा है.इस बात में कितनी सच्चाई हैं, वह तो समय आने पर ही पता चल पायेगा.



इंफाल टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, स्टडी टूर पर मणिपुर गये बिहार के चार विधायक रंगरलियां मनाते पकड़े गये हैं. इनमें आरजेडी के दो विधायकों के साथ-साथ जेडीयू और बीजेपी के भी विधायक शामिल हैं. भारत-म्यांमार की सीमा पर मौजूद मोरेह शहर में लड़की के साथ नाचते हुए बिहार के विधायक कैमरे में कैद हो गये हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि विधायक के साथ नाच रही लड़की किशोर उम्र की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'एक्ट ईस्ट पॉलिसी' के तहत उठाये जा रहे विकास कार्यक्रम का जायजा लेने के लिए एक जून को सुपौल के पिपरा विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी विधायक व समिति के अध्यक्ष यदुवंश कुमार यादव, वैशाली जिले के राजा पाकर के आरजेडी विधायक शिवचंद्र राम, पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर से बीजेपी विधायक सचिन प्रसाद सिंह और समस्तीपुर के हसनपुर से जेडीयू विधायक राज कुमार राय मणिपुर के दौरे पर गये थे. यह वीडियो इंडो-म्यांमार की सीमा पर स्थित मोरेह शहर की है. सुपौल के पिपरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक और समिति के अध्यक्ष यदुवंश कुमार यादव ने विधायकों की टीम का नेतृत्व किया था.



विधायक ने वीडियो को बताया 'फेक'

वीडियो वायरल होने के बाद समिति के अध्यक्ष व आरजेडी विधायक यदुवंश यादव ने वीडियो को फेक बताते हुए कहा कि 'वायरल वीडियो में मैं नहीं हूं.' साथ ही कहा कि यह वीडियो फेक है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि वीडियो को लेकर मानहानि का दावा करूंगा. वहीं, वैशाली जिले के आरजेडी विधायक शिवचंद्र राम का कहना है कि वायरल वीडियो से उनका कोई लेना-देना नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा है कि बदनाम करने के लिए साजिश किये जाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने मामले की जांच कराये जाने की बात कही है.


 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus