22 जुलाई 2019, सोमवार | समय 23:43:28 Hrs
Republic Hindi Logo

सड़क किनारे योग कर रहे लोगों को कार ने कुचला, 6 की मौत

By Republichindi desk | Publish Date: 7/11/2019 5:19:22 PM
सड़क किनारे योग कर रहे लोगों को कार ने कुचला, 6 की मौत

रिपब्लिक डेस्कः राजस्थान के भरतपुर जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार की सुबह एक अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे योग कर रहे छह लोगों को कुचल दिया. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए. घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी भी मृत्यु हो गई. थानाधिकारी रघुबीर सिंह कहना है कि रोज की तरह ये लोग सुबह टहलने के लिए गए और इसके बाद ये लोग रोड किनारे आसन कर रहे थे. तभी एक अज्ञात कार ने उनको कुचल दिया और मौके से फरार हो गया.

बता दें कि मृतकों की पहचान रघुबर बघेल (62), प्रेमसिंह बघेल (55), निरोतीलाल सैनी (65), मक्खनलाल खटीक (60), हरिशंकर तम्बोली (65) और रामेश्वर बघेल (45) के रूप में हुई है.  पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

स्थानीय सुत्रों के अनुसार कुम्हेर-देग मेगा राज्यमार्ग को घेराव कर प्रदर्शन किया. जिला प्रशासन ने बड़ी मुश्किल से उन्हें शांत कराया. पर्यटन और देवस्थान विभाग के मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने हादसे पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवारों को मदद का भरोसा जताया है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus