17 जून 2019, सोमवार | समय 08:42:20 Hrs
Republic Hindi Logo

50 युवतियों का किया यौन शोषण, 100 का बनाया टारगेट

By Republichindi desk | Publish Date: 6/1/2019 5:01:57 PM
50 युवतियों का किया यौन शोषण, 100 का बनाया टारगेट

न्यूज डेस्कः केरल पुलिस ने एक व्यक्ति को 50 से अधिक महिलाओं से यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है. इसका नाम प्रदीश कुमार है. इसे एक महिला द्वारा की गई शिकायत के आधार पर हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने उसे एट्टुमानूर के पास अरीपरम्बु से गिरफ्तार किया है.हवस का पुजारी सोशल मीडिया पर महिलाओं से दोस्ती करता और थोड़े समय बाद जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था.रिपोर्ट में हैरानी भरी बात यह थी कि इस शख्स ने 2021 तक कम से कम 100 महिलाओं संग दरिंदगी करने का टारगेट सेट किया था.

सोशल मीडिया पर करता था दोस्ती

पुलिस ने कहा कि आरोपी सोशल मीडिया पर महिलाओं को निशाना बनाता था और उनके फोन नंबर हासिल करता था. पुलिस ने बताया कि महिलाओं के साथ संपर्क स्थापित करने के बाद (ज्यादातर विवाहिता) यह उनके परिवार की समस्याओं को समझने का नाटक करता था. इस शख्स ने नकली फेसबुक अकाउंट महिला के रूप में बनाये और अपने टारगेट पर ली हुई महिलाओं के पतियों से संपर्क किया.

आरोपी अपने और महिलाओं के पतियों के फर्जी अकाउंट वाले चैट के स्क्रीनशॉट रख लेता था और इनको उनकी पत्नियों को भेजता था, वहीं प्रयास करता था कि कैसे ही उन महिलाओं को उनके पति के 'अवैध संबंधों' के बारे कंविन्स कर सके. हालांकि जब महिलाओं ने इस शख्स की बात पर विश्वास करना शुरू किया, तो यह आपस में करीब आने लगे और महिलाएं अपने पतियों से दूर होने लगी. फिर आरोपी महिलाओं को वीडियो चैट के लिए बुलाया करता था. पुलिस ने कहा कि उसने कथित तौर पर महिलाओं को उनकी अश्लील तस्वीरों के साथ ब्लैकमेल किया और उनका यौन शोषण किया.

बता दें कि यह 25 वर्षीय दिमाग से खेलता था और उसने कथित तौर पर कोड भाषा विकसित की थी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि महिलाएं खुद उसके साथ विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चैट कर रही है या नहीं?, पुलिस ने बताया कि अगर महिलाओं ने उसकी मनमर्जी की तरह काम करने से इन्कार किया तो यह उनके पतियों को उनकी अश्लील तस्वीरें भेजने की धमकी देता था.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus