13 नवम्बर 2019, बुधवार | समय 09:34:51 Hrs
Republic Hindi Logo

रोज के झगड़े का अंत, पत्नी का मर्डर, बच्चे हुए अनाथ

By लोकनाथ तिवारी | Publish Date: 7/11/2019 2:28:23 PM
रोज के झगड़े का अंत, पत्नी का मर्डर, बच्चे हुए अनाथ

रिपब्लिक डेस्क:  परिवार में रोज-रोज के झगड़े का अंत कितना भयावह हो सकता है, इसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक मामूली झगड़े को लेकर 41 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी और फिर पुलिस को सूचित कर अपराध के लिए खुद को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया. अब वह जेल में है और उसके दोनों बच्चे अनाथ हो गये हैं.

बृहस्पतिवार को वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम जे बग्गा ने बताया कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर के निवासी दीपक सुखलाल भोई ने शिवाजी नगर पुलिस थाने में फोन कर अपराध के बारे में बताया और कहा कि वह वहां आने में असमर्थ है क्योंकि उसका करीब दो साल का बेटा सो रहा है.

उन्होंने बताया कि बुधवार को हुई घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी और उसकी पत्नी रूपाली भोई (39) के बीच आए दिन झगड़ा होता था. उनकी नौ साल की एक बेटी भी है.

बुधवार को जलगांव में दीपक सुखलाई भोई की बहन के बेटे की शादी में जाने से रूपाली के मना करने पर दोनों में फिर से झगड़ा हो गया. अधिकारी ने कहा कि गुस्से में, दीपक ने अपने शयनकक्ष में कथित तौर पर रूपाली के दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. उस वक्त, उसका बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था जबकि बेटी स्कूल गई थी.

बग्गा ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने पुलिस थाने में फोन किया और अपराध के बारे में जानकारी दी, पुलिस उसके घर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.  अधिकारी ने कहा कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया.  उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों को उनके चाचा के घर भेज दिया गया.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus