24 अगस्त 2019, शनिवार | समय 01:11:08 Hrs
Republic Hindi Logo

झारखंड के चौपारण में भीषण सड़क दुर्घटना 11 की मौत,25 से ज्यादा घायल

By Republichindi desk | Publish Date: 6/10/2019 3:19:31 PM
झारखंड के चौपारण में भीषण सड़क दुर्घटना 11 की मौत,25 से ज्यादा घायल

न्यूज डेस्कः झारखंड के चौपारण में सोमवार तड़के हुई भीषण सड़क दुर्घटना में  में 11 लोगों की मौत हो गयी.जबकि  25 यात्री बुरी तरह घायल हो गए.सभी घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.मृतकों की संख्या अभी और बढ़ने का अनुमान हैं.  जीटी रोड पर चौपारण के दनुआ घाटी में सुबह करीब 3:30 बजे यह हादसा हुआ, बस-ट्रक की टक्कर में बस के परखच्चे उड़ गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसे के वक्ते बस में सभी यात्री सो रहे थे. बस का ब्रेक फेल होने को हादसे का कारण बताया जा रहा है. बताया गया कि सड़क पर पहले से खड़े छड़ लदे खराब ट्रक में बस के टकराने से यह भीषण हादसा हुआ है.

हजारीबाग के उपायुक्त  रविशंकर शुक्लार राहत-बचाव कार्य की देखरेख के लिए घटनास्थ ल पर पहुंच गए हैं. घायलों के बेहतर इलाज के लिए मुख्यांलय से डॉक्टारों की टीम पहुंची है. बस के चालक मोहम्मद मुजाहिद की भी हादसे में मौत हो गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.



मृतकों को सूची

1.ज्ञानेश्वर प्रसाद(50) पिता शिवशंकर प्रसाद झीलगंज गया
2. योगेंद्र शर्मा,पिता रामाशीष शर्मा परासबीघा जहानाबाद
3. उपेंद्र बर्णवाल( 42). पिता चिरौंजी लाल ,कोतवाली गया,
4.शिवशंकर प्रसाद पिता रामबली प्रसाद ,शांतिनगर रातू
5.बंधनी देवी पति मुहरी मुंडा,भरने गुमला,
6.आदित्य राय(10) पिता उपेंद्र कुमार, कोतवाली गया.
7.इग्नुश गिद पिता सिलवानुश गिद,नेहराट लातेहार
8.भारती देवी,पिता रामकृष्ण प्रसाद,रांची,
9.रामचंद्र पासवान (40)  पिता तिलेश्वर पासवान,नंदबिगहा,बेलागंज

जानकारी के अनुसार मृतकों में कई लोग बिहार के गया, जहानाबाद, डोभी, बाराचट्टी के रहनेवाले हैं. झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हजारीबाग जिले के दनुआ-भानुआ घाटी में सोमवार सुबह हुए सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने शोकाकुल परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंरने घायल यात्रियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus