21 अगस्त 2019, बुधवार | समय 13:28:26 Hrs
Republic Hindi Logo

हरदोई में DCM और ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़ंत, 6 की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

By Republichindi desk | Publish Date: 6/6/2019 12:09:01 PM
हरदोई में DCM और ट्रैक्टर ट्रॉली में भिड़ंत, 6 की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

न्यूज डेस्कः उत्तर प्रदेश के हरदोई में भीषण सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि करीब दो दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारी को निर्देश दिया कि वे घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता और मृतक के परिवार को सर्वहित बीमा योजना के तहत मुआवजा प्रदान करें. यह घटना गुरुवार सुबह 7 बजे के करीब हुई घटना के बाद इलाके में मातम पसरा है.



तिलक से लौटते समया हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार भीषण हादसा बिलग्राम कोतवाली इलाके में सदरपुर के पास हुआ. बघौली थाना क्षेत्र के भारतपुरवा निवासी रामप्रकाश पाल की पुत्री का बुधवार की रात सांडी थानाक्षेत्र के ससेड़ा मजरा धोंधी गांव में तिलक था. परिवार और गांव के लोग टैक्टर-ट्राली से तिलक चढ़ाने गए थे. आधी रात बाद वापस लौट रहे थे. सदरपुर के पास पहुंचे ही सामने से रही एक डीसीएम ने ट्रैक्कर-ट्राली में टक्कर मार दी. जिससे ट्राली पलट गई.

घटना में भारतपुरवा निवासी रज्जू (40), शंकर (60)और विश्राम (45) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया. जहां पर भारतपुरवा निवासी ऋषी कुमार (60), गंगाराम (50) और सुरस थानाक्षेत्र के बंधिया निवासी बालक राम (60) की भी मौत हो गई. हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल हैं. हालांकि किसी अन्य को कोई गंभीर चोट नहीं है. हादसे की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. तीन के शव बिलग्राम सीएचसी और तीन के शव हरदोई जिला अस्पताल में रखे हैं.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus