26 जून 2019, बुधवार | समय 19:41:06 Hrs
Republic Hindi Logo

बिहार: पबजी गेम में हार से आहत छात्र ने की ख़ुदकुशी

By Republichindi desk | Publish Date: 6/8/2019 9:06:20 AM
बिहार: पबजी गेम में हार से आहत छात्र ने की ख़ुदकुशी

रिपब्लिक डेस्क: पबजी गेम में हार से आहत छात्र ने ख़ुदकुशी कर ली. मामला बिहार के भागलपुर जिले का है. पबजी गेम में हार के कारण बच्चे की ख़ुदकुशी से लोग सन्न हैं. भागलपुर के हबीबपुर के दाउदबाट में पबजी गेम में सेना के मारे जाने से आहत पीयूष कुमार (17) ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली. पीयूष इंटर की परीक्षा देने के बाद घर में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था. परिजनों का कहना है वह मोबाइल पर घंटों पबजी गेम खेलता था.

गुरुवार शाम छह बजे से उसने अपने कमरे में मोबाइल पर पबजी गेम खेलना शुरू किया था. रात साढ़े दस बजे पीयूष की मां बेबी भारती छत पर गई और बेटे को खाना खाने के लिए कहा. मोबाइल पर गेम खेलने से मना भी किया. इसपर पीयूष अपनी मां पर गुस्साते हुए बोला ज्यादा टेंशन मत दो, इच्छा होगी तो खाना खा लेंगे. इसके बाद वह अपने कमरे में आकर सो गई.

आधा घंटे बाद रात 11 बजे पीयूष के पिता रामविलास यादव ने बेटे को खाना खाने के लिए बुलाया. पीयूष के नीचे नहीं आने पर वे भी डांट-फटकार कर सोने चले गए. रात 12 बजे रामविलास की नींद खुली तो बगल वाले कमरे में जैसे ही वह गए तो देखा कि पीयूष फंदे से लटक रहा था. शोर मचाने पर मां भी जग गई. कमरे के अंदर का नजारा देखकर मां हतप्रभ थी.

सूचना मिलने पर हबीबपुर पुलिस मौके पर पहुंची. पीयूष के पिता के बयान पर हबीबपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया है. रामविलास रतनगंज गांव के मूल निवासी हैं. एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि मोबाइल पर पबजी गेम खेलने के दौरान सैनिक के मारे जाने के कारण पीयूष आहत था. इसके कारण उसने खुदकशी कर ली.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus