23 अक्तूबर 2019, बुधवार | समय 06:58:01 Hrs
Republic Hindi Logo

बिहार से तगादा कर आ रहे बिजनेसमैन का देवरिया में मर्डर, लाखों की लूट

By Republichindi desk | Publish Date: 10/9/2019 12:33:12 PM
बिहार से तगादा कर आ रहे बिजनेसमैन का देवरिया में मर्डर, लाखों की लूट

रिपब्लिक हिंदी डेस्क: यूपी में क्राइम और क्रिमिनल किस हद तक फल-फूल रहे हैं, उसका जीता जागता उदाहरण देवरिया में दिनदहाड़े मर्डर और लूट की घटना है. बिहार से लाखों रुपये दगादा कर घर लौट रहे बिजनेसमैन को अपराधियों ने पीछा कर दिनदहाड़े मार डाला और लाखों रुपये लूट लिये. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिहार से तगादा कर घर आ रहे गल्ला कारोबारी को मंगलवार की सुबह देवरिया में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना शहर के स्टेशन रोड स्थित पीएनबी शाखा के समीप हुई. गोली मारने के बाद बदमाश कारोबारी के पास मौजूद आठ लाख रुपया लूटकर फरार हो गए.

सूचना पाकर वहां पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया . मृतक के भाई की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. गल्ला कारोबारी सुभाष के दो लड़के चंदन और दीपू तथा तीन लड़कियां हैं. एक लड़का विदेश में काम करता है. दूसरा लड़का किसी दूसरे शहर में अभी बाहर गया हुआ है. दो लड़कियों की शादी हो गई है एक लड़की अभी अविवाहित हैं.

तरकुलवा थाना क्षेत्र के महुआ बजराटार के रहने वाले सुभाष मद्धेशिया (55) पुत्र शिवनाथ मद्धेशिया गला के कारोबारी थे. वह अपने ससुराल देवरिया के गरुणपार मोहल्ले में रहकर कारोबार करते थे . शनिवार को तगादा करने बिहार गए थे. सोमवार को देवरिया आने क लिए दरभंगा से ट्रेन पकड़ा. मंगलवार की सुबह वह सदर रेलवे स्टेशन पहुंचे. देवरिया सदर रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद वह पैदल ससुराल जा रहे थे. अभी वह स्टेशन रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के समीप ही पहुंचे थे कि अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर उनका बैग लूट लिया और फरार हो गए. परिजनों के अनुसार बैग में नौ लाख रुपये थे. गोली लगते ही कारोबारी की मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और इसके बारे में पुलिस को सूचना दी.

सूचना पाकर एसएसआई मनोज कुमार, अनिल यादव, कांस्टेबल सूबेदार विश्वकर्मा मौके पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकरपोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कारोबारी के पास की कमर में बंधा करीब 10 लाख कैश पुलिस को मिला है.पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों को सूचना दी. कारोबारी की मौत से घर में कोहराम मच गया. मृतक के भाई की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्घ मुकदमा दर्ज कर लिया है.


 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus