24 मई 2019, शुक्रवार | समय 18:01:19 Hrs
Republic Hindi Logo

केदार जाधव जख्मी, विश्व कप से हो सकते हैं बाहर

By Republichindi desk | Publish Date: 5/6/2019 4:59:21 PM
केदार जाधव जख्मी, विश्व कप से हो सकते हैं बाहर

रिपब्लिक डेस्क.  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले ऑलराउंडर केदार जाधव कंधे में चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं. रविवार रात किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में जाधव को चोट लगी थी. बताया गया है कि इस चोट से उबरने में जाधव को दो सप्ताह का समय लग सकता है. वे वनडे वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल चार ऑलराउंडर में से एक हैं.

वर्ल्ड कप 30 मई से 14 जुलाई तक इंग्लैंड एंड वेल्स में होना है. चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कि केदार जाधव के इलाज के लिए एक्सरे और स्कैन भी करवाया गया है. मुझे नहीं पता कि हम उन्हें दोबारा टूर्नामेंट में खेलते देख पाएंगे या नहीं. हालांकि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है, लेकिन उनकी हालत ठीक भी नहीं है. वे खुद को स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे है. जाधव पिछले साल भी चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो गए थे. इसके बाद उन्होंने एशिया कप 2018 में वापसी की थी. वर्ल्ड कप में अब जब एक महीने से भी कम का समय बचा है, ऐसे में उनका घायल होना भारतीय कप्तान और टीम प्रबंधन के लिए अच्छी खबर नहीं है. संभावना है कि जाधव दो सप्ताह में ठीक हो जाएंगे.

यदि वे ठीक नहीं हो पाते हैं, तो वर्ल्ड कप के लिए रिजर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू और ऋषभ पंत में से किसी एक को मौका मिल सकता है. रायडू और पंत को 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं करके रिजर्व में रखा गया है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus