17 जनवरी 2019, गुरुवार | समय 20:25:15 Hrs
Republic Hindi Logo

हार्दिक पांड्या ने ये क्या कह डाला कि महिलाओं से माफी मांगनी पड़ी

By Republichindi desk | Publish Date: 1/10/2019 2:59:57 PM
हार्दिक पांड्या ने ये क्या कह डाला कि महिलाओं से माफी मांगनी पड़ी

रिपब्लिक डेस्कः भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या ने चैट शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं पर की गई टिप्पणी के लिए बीसीसीआई के कारण बताओ नोटिस का जवाब दे दिया है. बुधवार को पाण्ड्या ने नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि वह टीवी शो पर महिलाओं के खिलाफ की गई टिप्पणी के लिए 'विनम्रतापूर्वक माफी मांगते हैं, जिन्हें सेक्सिस्ट और स्त्री विरोधी करार दिया गया.

हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को नोटिस का जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया था. हार्दिक पांड्या ने कहा कि उन्हें महसूस नहीं हुआ कि उनकी टिप्पणी असभ्य मानी जाएगी. उनके जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने एक चैट शो पर शिरकत की जिसमें मैंने यह महसूस किए बिना कुछ बयान दिये कि इन्हें अपमानजनक करार दिया जायेगा और इससे दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी जिसके लिए मैं विन्रमतापूर्वक माफी मांगता हूं.

हार्दिक पांड्या ने कहा कि मैं आपको आश्वस्त करना चाहूंगा कि इसमें मेरा इरादा किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह से आहत करने या समाज के किसी भी वर्ग को किसी भी तरह खराब तरीके से पेश करने का नहीं था. मैंने ये बयान शो के दौरान बातचीत करते हुए दे दिए और मुझे नहीं पता था कि इन बयानों को आपत्तिजनक पाया जाएगा. आश्वस्त रहिए, मैं बीसीसीआइ का बहुत सम्मान करता हूं और इस तरह की घटना भविष्य में दोबारा नहीं हो, इसके लिए पूरे विवेक का इस्तेमाल करुंगा.

आपको बता दें कि पांड्या ने उस टीवी शो के दौरान कई महिलाओं से अपने संबंधों का खुलासा किया था और ये भी कहा था कि वो अपने माता-पिता से इन मसलों पर खुलकर बात करते हैं. जब उनसे पूछा गया कि वह क्लब में महिलाओं के नाम क्यों नहीं पूछते तो पांड्या ने कहा था कि मैं उन्हें देखना चाहता हूं कि उनकी चाल ढाल कैसी है. मैं थोड़ा ऐसा ही हूं. इसलिए मुझे यह देखना होता है कि वे कैसा बर्ताव करेंगी. उनके इस बयान के बाद क्रिकेट फैंस ने उनकी जमकर आलोचना की.

देखिये जीत के बाद टीम इंडिया का जश्न-

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus