22 अप्रैल 2019, सोमवार | समय 01:59:20 Hrs
Republic Hindi Logo

Toyota ने पेश किया अपडेटेड Crysta और Fortuner किये गये कई बदलाव

By Republichindi desk | Publish Date: 4/8/2019 4:10:51 PM
Toyota ने पेश किया अपडेटेड Crysta और Fortuner  किये गये कई बदलाव

नई दिल्ली: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने सोमवार को अपने लोकप्रिय बहुद्देशीय वाहन इनोवा क्रिस्टा और एसयूवी फॉर्च्यूनर का उन्नत संस्करण पेश किया.इनकी शोरूम में कीमत 14.93 लाख से 33.60 लाख रुपये के बीच है.दोनों वाहनों के अंदुरूनी हिस्से में बदलाव किया गया है.टोयोटा ने बयान में कहा कि नई इनोवा क्रिस्टा में हीट रिजेक्शन ग्लास, छिद्रयुक्त चमड़े की सीट,यूएसबी फास्ट चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स होंगे.

टोयोटा किर्लोस्कर के उप प्रबंध निदेशक एन राजा ने कहा कि ग्राहकों से मिली प्रतिक्रिया के आधार पर हमने इनोवा क्रिस्टा और फॉर्च्यूनर में उनकी प्राथमिकताओं को शामिल किया है. इसे लेकर हम खुश हैं. टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के डेप्युटी मैनेजिंग डायरेक्टर एन राजा ने कहा कि ग्राहकों से मिली प्रतिक्रिया के आधार पर हमने इनोवा क्रिस्टा और फॉर्च्युनर में उनकी प्राथमिकताओं को शामिल किया है.

उन्होंने कहा कि इसे लेकर हम खुश हैं. इन दोनों पॉप्युलर गाड़ियों के इंटीरियर में बदलाव किए गए हैं. नई इनोवा क्रिस्टा में हीट रिजेक्शन ग्लास, खास तरह की लेदर सीट, नई लेदर अपहोल्स्ट्री का ऑप्शन और यूएसबी फास्ट चार्जिंग पोर्ट दिया गया है. नई फॉर्च्युनर में भी कंपनी ने हीट रिजेक्शन ग्लास और खास तरह की लेदर सीट दी है.

दमदार इंजन

मैकेनिकली इन दोनों धांसू गाड़ियों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इनोवा में एक 2.4-लीटर का डीजल इंजन है, जो 150 Bhp का पावर और 343 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. दूसरा 2.8-लीटर डीजल इंजन है, जो 174 Bhp का पावर और 360 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसके पेट्रोल वर्जन में 2.7-लीटर का इंजन है, जो 166 Bhp का पावर और 245 Nm टॉर्क जनरेट करता है.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus