18 नवम्बर 2019, सोमवार | समय 22:11:01 Hrs
Republic Hindi Logo

बाढ़ जीआरपी की हिरासत से भागे रेल लुटेरे, पंडारक थानेदार ने पकड़ा

By Republichindi desk | Publish Date: 10/21/2019 10:28:51 AM
बाढ़ जीआरपी की हिरासत से भागे रेल लुटेरे, पंडारक थानेदार ने पकड़ा
पटना: बाढ़ जीआरपी की हिरासत से दो लुटेरे भाग निकले. जीआरपी के जवानों को चकमा देकर और उठापटक कर दो रेल लुटेरे भाग निकले. हालांकि उनकी किस्मत खराब थी .बाढ़ से मोकामा की तरफ भागने के दौरान पंडारक के थानाध्यक्ष रमन प्रकाश वशिष्ठ ने लुटेरों को खदेड़ कर पकड़ लिया.

रस्सी काट कर भागे थे रेल लुटेरे
 
बाढ़ जीआरपी की हिरासत में रहे रेल लुटेरे रवि कुमार और रुपेश कुमार रस्सी काट कर भाग निकले थे. जवानों को चकमा देकर भागे रेल लुटेरे रेल लाइन होते हुए पैदल ही मोकामा की तरफ भाग रहे थे. लुटेरों के भागने की सूचना मिलने के बाद बाढ़ जीआरपी ने आसपास के थानों को सूचना दी. पंडारक थानाध्यक्ष रमन प्रकाश वशिष्ट भी हरकत में आए और उन्होंने तत्काल छापामारी शुरू कर दी. पंडारक थाना के छपेड़ातर गांव के रेल लाइन किनारे भागे हुए रेल लुटेरों को पकड़ लिया गया.

तत्काल शुरू हुई छापामारी
 
पंडारक थाना अध्यक्ष रमण प्रकाश वशिष्ठ ने इन लुटेरों के पुलिस हिरासत से भागने की जानकारी मिलने के बाद ही तत्काल छापामारी शुरू कर दी. थाने के सभी स्टाफ को रेल लाइन की ओर दौड़ाया गया. सादे कपड़ों में ही थानाध्यक्ष और अन्य अधिकारी और जवान रेल लुटेरों की तलाश करने लगे. इसी दौरान छपेड़ातर के पास पहले एक अपराधी को पकड़ा गया. तब तक दूसरा अपराधी पानी में कूदते हुए झाड़ियों में जाकर छिप गया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने झाड़ियों से उसे खोज निकाला. गिरफ्तार दोनों लुटेरों को बाढ़ जीआरपी के हवाले कर दिया गया है.

 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus