23 सितम्बर 2019, सोमवार | समय 20:57:56 Hrs
Republic Hindi Logo

सेक्स रैकेटः घर के दरवाजे पर जलती थी अगरबत्ती, अंदर होता था देह व्यापार

By Republichindi desk | Publish Date: 9/11/2019 5:31:04 PM
सेक्स रैकेटः घर के दरवाजे पर जलती थी अगरबत्ती, अंदर होता था देह व्यापार

रिपब्लिक डेस्कः देह व्यापार जैसी घिनौनी हरकत को फलने-फूलने के लिए लोग जाने कैसी-कैसी हरकतें करते रहते हैं. कभी मसाज पार्लर की आड़ में, तो कभी बार और होटल में.  ऐसे में बिहार के पाटलिपुत्र से एक मामला आया है, जहां लोग घर के दरवाजे पर तो अगरबत्ती जलाये हुए थे. लेकिन अंदर देह व्यापार काफी अच्छे से फल-फूल रहा था. मामला पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के ग्रैंड अपार्टमेंट के डी आठ नंबर फ्लैट का है. जहां हाई प्रोफाइल देह व्यापार का खुलासा होने के बाद हड़कंप मच गया. हालांकि लोगों को आश्चर्य हो रहा था कि इस फ्लैट में छह माह से अधिक समय से हाई प्रोफाइल हेह व्यापार भी चल रहा था.

इस मामले में खास बात ये है कि उस फ्लैट में प्रतिदिन नयी-नयी लड़कियों व अनजान लोगों की आवाजाही लगी रहती थी.शराब का दौर चलता था और ग्राहकों को शबाब के साथ शराब भी परोसी जाती थी. सबसे अनोखी बात ये है कि शराब की गंध को छुपाने के लिए प्रतिदिन फ्लैट के गेट पर अगरबत्ती जला कर रखी जाती थी और यह अगरबत्ती पूरे दिन में कई बार रखी जाती थी.आसपास रहने वाले लोगों को ये देखकर अजीब लगता था. खुलासा होने के बाद लोगों ने बताया कि उस फ्लैट में नये-नये लोगों की आवाजाही उस समय होती थी, जब गार्ड मौजूद नहीं होता था. यहां आने-जाने वाले लोग किसी से बात भी नहीं करते थे.

यह भी देखें-

वहीं, देह व्यापार का संचालक सुजीत कुमार इतना शातिर था कि वह फ्लैट की पहचान के लिए गेट के ऊपर प्रतिदिन नींबू व मिर्ची की माला टांगकर रखता था क्योंकि फ्लैट के आगे कोई नंबर नहीं लिखा था और ग्राहकों को फ्लैट की पहचान कराने के लिए नींबू मिर्ची लगाई जाती थी. इसके साथ ही नींबू व मिर्ची इसलिए भी टांगा जाता था ताकि किसी की नजर ना लगे और धंधा भी काफी जोर-शोर से चले. हालांकि फ्लैट के मालिक के संबंध में पुलिस या अगल-बगल के फ्लैटधारकों को कुछ भी विशेष जानकारी नहीं है.
 

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus