18 नवम्बर 2019, सोमवार | समय 21:51:09 Hrs
Republic Hindi Logo

मोकामा में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, पांच घंटे में पुलिस ने आरोपी को दबोचा

By Republichindi desk | Publish Date: 10/24/2019 8:54:02 AM
मोकामा में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, पांच घंटे में पुलिस ने आरोपी को दबोचा
पटना: मोकामा के मरांची थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पड़ोस के ही एक व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगा। सूचना मिलने के पांच घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 
गिरफ्तारी के लिए तत्काल शुरू हुई छापामारी
 
सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि मरांची इंग्लिश शेरपुर गांव में 8 साल की मासूम बच्ची को पड़ोस के ही एक युवक ने हवस का शिकार बनाया। आरोपी रामफल कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई। एएसपी द्वारा तत्काल मोकामा, हाथीदह, मरांची और पचमहला थानाध्यक्षों को छापामारी में लगाया गया। आरोपी की तलाश में मोकामा, हाथीदह, मरांची, बेगूसराय और लखीसराय में छापामारी की गई। इसी दौरान उसके बेगूसराय भागने की सूचना मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया। घटना को अंजाम देने के बाद वह टेंपो, बस और ट्रेन से इधर-उधर सफर कर रहा था तथा बार-बार अपना लोकेशन बदल रहा था। हालांकि उसकी चालाकी काम नहीं आई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 
लड़की को गोद में उठाकर ले गया
 
बताया जाता है कि लड़की अपनी दादी के साथ सोई हुई थी। इसी दौरान आरोपी ने उसे अपनी गोद में उठा लिया और उसे ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद वापस आकर लड़की को दादी के पास सुलाने आया। लड़की बुरी तरह रो रही थी। रोने की आवाज सुनकर दादी जागी और उसे पहचान लिया। इसी बीच आरोपी भाग निकला लेकिन पुलिस की सतर्कता के कारण गिरफ्तार कर लिया गया।
 
आरोपी का होगा स्पीडी ट्रायल, थानेदार को दिए गए निर्देश
 
सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ शीघ्र आरोप पत्र समर्पित किया जाएगा. पॉक्सो तथा अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है. एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा.

Copyright © 2018 Shailputri Media Private Limited. All Rights Reserved.

Designed by: 4C Plus